तेज प्रताप ने कहा हम बनाएंगे राम मंदिर, और उसमे सब रखेंगे एक-एक ईंट

राम मंदिर बनाने की लड़ाई में अब लालू प्रसाद यादव के बेटे और आरजेडी के नेता तेज प्रताप यादव भी कूद पड़े हैं। उनके बयान ने सबको चौंका दिया कि बीजेपी-आरएसएस नहीं बल्कि अयोध्या में राम मंदिर हम बनाएंगे। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बन जाने के बाद बीजेपी और आरएसएस भी खत्म हो जाएंगे।

तेज प्रताप ने कहा हम बनाएंगे राम मंदिर, और उसमे सब रखेंगे एक-एक ईंटबिहार के नालंदा जिले में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे तेज प्रताप यादव ने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई, अति पिछड़ा, गरीब और दलित सब अयोध्या जाएंगे। और एक एक ईंट रखेंगे। हम सब मिलकर राम मंदिर बनाने का काम करेंगे। जिस दिन मंदिर बनेगा उस दिन बीजेपी और आरएसएस का खात्मा हो जाएगा। क्योंकि राम मंदिर बन जाएगा तो उनके पास कुछ नहीं बचेगा, फिर ये लोग चम्मच लेकर थाली बजाएंगे।

राम मंदिर मामले में जब तेज प्रताप का नाम सामने आया तो उन्होंने इस पर सफाई भी पेश की। अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा कि बिहार शरीफ के दंगल कार्यक्रम में भाजपा वाले राम मंदिर बनाने की बात करते हैं लेकिन तारीख नहीं बताते हैं। उन्होंने कहा कि हम एक मंदिर ऐसा बनाएंगे जहां हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सब लोग पूजा कर सकेंगे। हम मानवता का मंदिर बनाएंगे, जब भाजपा आरएसएस वालों का मुद्दा खत्म हो जाएगा।

loading...

You may also like

एलजी हाउस में दुबके बैठे हैं केजरीवाल, दें दिल्ली की जनता को पानी: केंद्रीय मंत्री विजय गोयल

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने भी माना