अभी अभी : CSK के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के माता-पिता सड़क दुर्घटना में हुए जख्मी, अस्पताल में कराया भर्ती  

- in खेल

आईपीएल सीजन-11 में धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे मुंबई के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के माता-पिता एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद दोनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि मंगलवार शाम को ही बीसीसीआई ने शार्दुल ठाकुर का नाम इंग्लैड दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया था।CSK के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के माता-पिता सड़क दुर्घटना में हुए जख्मी, अस्पताल में कराया भर्ती  
 
सूत्रों की मानें तो शार्दुल के पिता नरेंद्र ठाकुर और मां हंसा ठाकुर बाइक पर एक शादी में शामिल होकर लौट रहे थे। तभी मुंबई से सटे पालघर जिले में बाइक का बैलेंस खराब हो गया और दोनों इस दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी हो गए। बाइक की रफ्तार तेज होने की शार्दुल के माता-पिता को चोटें आईं हैं। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने दोनों को धवले अस्पताल में भर्ती किया है।

गौरतलब है कि शार्दुल ठाकुर आईपीएल में एमएस धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं। आईपीएल सीजन-11 की नीलामी में दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की फ्रैंचाइजी ने इस गेंदबाज को 2 करोड़ 60 लाख रुपए में खरीदा था।

आईपीएल में शार्दुल का अब तक का प्रदर्शन लाजवाब रहा है। शार्दुल ने अभी तक खेले कुल सात मैचों में आठ विकेट चटकाए हैं और आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी कर कप्तान का दिल जीत लिया। बता दें कि इससे पहले शार्दुल मुंबई की एक लोकल ट्रेन में सफर करते हुए चर्चाओं में आए थे।

 
 
 

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

IPL 11: फाइनल में जगह बनाने के लिए आज भिड़ेंगे चेन्नई और हैदराबाद

मुंबई। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स