शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव ने थामा कांग्रेस का हाथ, बिहारीगंज विधानसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

पटना। कभी जदयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और एनडीए (NDA) के संयोजक रहे और अब लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष बिहार के दिग्गज नेता शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव, भी इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाने वाली हैं।

सुभाषिनी यादव, सुभाषिनी राज राव ने आज दिल्ली में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है और वे कांग्रेस के टिकट पर मधेपुराके बिहारीगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। दिल्ली में आज ही कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने वाली है जिसमें बिहार चुनाव के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट भी फाइनल होगी।

सुभाषिनी यादव शरद यादव की बेटी हैं और उनकी शादी हरियाणा के एक राजनीतिक परिवार में ही हुई है। सुभाषिनी ने पिछले साल लोकसभा चुनावों के दौरान मधेपुरा का दौरा किया था और यहां उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयान भी दिया था। सुभाषिनी ने कहा था कि वे पूरा बिहार छोड़कर मधेपुरा में डेरा जमाये बैठे हैं, इसका मतलब कि वो डरे हुए हैं। सुभाषिनी ने ये बयान तब दिया था जब उनके पिता शरद मधेपुरा से चुनाव लड़ रहे थे।

बता दें कि शरद यादव का स्वास्थ्य खराब चल रहा है और वो इलाजरत हैं। सुभाषिनी ने ही पिता के खराब स्वास्थ्य की जानकारी दी थी और इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता का हालचाल पूछे जाने पर पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, सीएम नीतीश कुमार और अन्य नेताओं का आभार भी व्यक्त किया था।

Back to top button