शाओमी का नया मॉडल Mi Max 3 आज होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

- in गैजेट

नई दिल्ली : शाओमी अपनी फैबलेट सीरीज़ का नया मॉडल मी मैक्स 3 आज लॉन्च होगा। Mi Max 3 स्मार्टफोन को चीन में आयोजित होने वाले एक इवेंट में भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन के अधिकतर स्पेसिफिकेशंस और प्राइस रेंज का खुलासा हो चुका है। शाओमी मी मैक्स 3 के डिज़ाइन का खुलासा कंपनी कर चुकी है और यह देखने में रेडमी नोट 5 प्रो जैसा लग रहा है, हालांकि इसमें एक बड़ी डिस्प्ले दी गई है। 

मी मैक्स 3 की कीमत 
कीमत की बात करें तो शाओमी मी मैक्स 3 की कीमत 1,099 चीनी युआन (करीब 11,200 रुपये) और 1,999 चीनी युआन (करीब 20,400 रुपये) होगी। पिछले साल मी मैक्स 2 को 1,699 चीनी युआन (करीब 17,300 रुपये) में लॉन्च किया गया था। 

मी मैक्स 3 के स्पेसिफिकेशंस 
शाओमी मी मैक्स 3 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.9 इंच डिस्प्ले होगी जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस होगी। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर होगा और यह 4 जीबी/64 जीबी स्टोरेज व 6 जीबी/128 जीबी स्टोरेज वेरियंट्स में लॉन्च होगा। 

मी मैक्स 3 में 12 मेगापिक्सल प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर वाले ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। मी मैक्स 3 में 5500 एमएएच बैटरी होगी जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी। फोन ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर में मिलेगा। स्मार्टफोन में एआई फेस अनलॉक, सेल्फी बोकेह इफेक्ट और एआई डिजिटल असिस्टेंट जैसे फीचर्स होंगे।

इससे पहले बुधवार को एक पोस्ट में शाओमी के को-फाउंडर लिन बिन ने मी मैक्स 2 और मी मैक्स 3 की तुलना करते हुए खुलासा किया था कि आने वाले फैबलेट का फ्रंट कैमरा सॉफ्ट लाइट के साथ आएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Samsung Galaxy J4+, Galaxy J6+ की सेल आज, मिलेंगे ये बड़े ऑफर्स

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने हाल ही में