भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एएनआई के अनुसार बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट से बेदखल होने वाले इस क्रिकेटर के खिलाफ अब उनकी वाइफ हसीना जहां ने कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. उल्लेखनीय है कि हसीन जहां ने सबसे पहले क्रिकेटर पति के खिलाफ कथिततौर पर उनके चैट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मोर्चा खोला.

शमी की पत्नी ने…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहम्मद शमी की पत्नी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ लड़कियों की तस्वीरें और व्हाट्स एप चैट की स्क्रीनशॉट शेयर की है. इन तस्वीरों के जरिये हसीन ये बताना चाहती हैं कि मोहम्मद शमी के संबंध अन्य महिलाओं से भी हैं.

हालांकि खुद मोहम्मद शमी अपने ऊपर लगाये गए इन आरोपों को झूठा बता रहे हैं. उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ साजिश रची गयी है. उनके अनुसार उन्हें ये भी नहीं पता कि उनकी पत्नी के फेसबुक अकाउंट से ये सारी बातें किसने शेयर की हैं. शमी के मुताबिक वह यह नहीं जानते कि ये सारी बातें उनकी पत्नी हसीन जहां ने लिखी है या नहीं.

उनकी मानें तो ये सारी बातें उनकी पत्नी के अकाउंट से कोई और भी लिख सकता है. बता दें कि उनकी पत्नी ने ये सब चैट और फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किये हैं. चैट शेयर करते ही तेजी से ये खबर वायरल होने लगी और फिर कुछ देर बाद उनकी पत्नी का फेसबुक अकाउंट भी डिलीट हो गया.

शमी ने आरोप को झूठा बताया

इस बारे में जब मीडिया ने शमी से जानकारी ली तब उन्होंने खुद अपने ऊपर लगाये गए इन आरोपों को सिरे से नकार दिया और बताया की उनकी बीबी उन पर झूठा आरोप लगा रही है. उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश रची गयी है.मी ने यह भी बताया की उन्हें तो ये भी नहीं पता कि उनकी पत्नी के फेसबुक अकाउंट से ये सारी बातें किसने शेयर की हैं. शमी के मुताबिक वह यह नहीं जानते कि ये सारी बातें उनकी पत्नी हसीन जहां ने लिखी है या नहीं.

आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए राज्यसभा के लिए बीजेपी ने तीन और नाम फाइनल किए!

वही उनकी मानें तो ये सारी बातें उनकी पत्नी के अकाउंट से कोई और भी लिख सकता है. बता दें कि साल 2014 में मोहम्मद शमी और हसीन की शादी हुई थी. हसीन कोलकाता की रहने वाली हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है.

मोहम्मद शमी पर मारपीट, पत्नी को जान से मारने की कोशिश, महिला के साथ बलात्कार, जैसे कई केस की धारा लग चुकी शमी के खिलाफ कोलकाता में FIR दर्ज करा दी है उनकी पत्नी ने मारपीट और शोषण के परेशान होकर ये बात कई और बताया की शमी मुझे जान से मारने का प्लान कर रहा था और पकिस्तान और दुबई की कई लड़कियों से अफेयर रखता है.

ये है शमी की पत्नी और बेटी जिसने ये सभी चैट वायरल कर खुलासा किया है.