शाहरुख की ये हीरोइन जल्‍द करेंगी कमबैक, इस तरह की थी शादी

ऋषिता भट्ट भले ही फिलहाल परदे से गायब हों, लेकिन उन्‍होंने कभी शाहरुख खान की फिल्‍म में लीड कास्‍ट के तौर पर काम किया था. 10 मई, 1981 को जन्‍मीं ऋषिता लंदन में पढ़ी हैं. उन्‍होंने 2001 में शाहरुख की फिल्म ‘अशोका’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.शाहरुख की ये हीरोइन जल्‍द करेंगी कमबैक, इस तरह की थी शादी

ऋषिता भट्ट ‘अशोका’ के अलावा फिल्‍म ‘हासिल’, ‘अब तक छप्पन’, ‘पेज 3’, ‘जुनूनियत’, ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

पिछले साल मार्च में ऋषिता भट्ट ने दिल्ली में चुपचाप अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद तिवारी से शादी रचा ली थी. आनंद यूनाइटेड नेशन्‍स में डिप्‍लोमेट हैं. दोनों एक दूसरे को 6 महीने से डेट कर रहे थे.

ऋषिता भट्ट के बारे में खबर है कि वे जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगीं. हर्षिता फिल्म ‘इश्क तेरा’ से कमबैक कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ अक्सर 2 फेम के मोहित मदान होंगे. ये फिल्म पति-पत्नी के ​प्यार पर है.​ फिल्म के निर्देशक जोजो डिसूजा हैं.

ऋषिता कहती हैं, ‘इश्क तेरा पति-पत्नी के प्रेम की कहानी है. इसमें मैं कल्पना का रोल निभा रही हूं, जो मानसिक बीमार है.फिल्म में दिखाया जाएगा कि कल्पना का पति किस तरह अपने प्यार के बल पर पत्नी को उस मानसिक बीमारी से बाहर निकालता है.’

 
 
 
Back to top button