शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने साझा की ग्लैमरस तस्वीर, विदेश में ऐसे कर रही थीं मस्ती

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सुहाना भले ही अभी बॉलीवुड से दूर हैं

नई दिल्ली-  बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सुहाना भले ही अभी बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग की संख्या काफी है। इस बार सुहाना ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

शाहरुख खान की बेटी होने के अलावा सुहाना खान अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना ने इस दौरान ब्लैक रंग की जींस और पीले रंग का टॉप पहन कर पोज दे रही हैं। सुहाना के इस पोस्ट को प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि ये एक थ्रोबैक तस्वीर है।

इससे पहले सुहाना रंगभेद पर पोस्ट कर सुर्खियों में आ गईं थीं। सुहाना ने कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि इस समय कई चीजें चल रही हैं और यह ऐसा मुद्दा है, जिसको ठीक करना बहुत जरूरी है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह उन सब लड़के और लड़कियों के बारे में हैं, जो बिना किसी बात के हीन भावना से ग्रस्त होते हुए बड़े हुए हैं।

दरअसल, सुहाना की ओर से शेयर किए गए कमेंट्स में यूजर्स उनके लिए काली और अगली जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। सुहाना ने इन कमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए हिंदी में लिखे गए कमेंट्स को इंग्लिश में ट्रांसलेट करके भी लोगों को बताया है। उन्होंने कहा- जब मैं 12 साल की थी, तो मुझे युवाओं द्वारा कहा गया कि मैं अपनी स्किन टोन की वजह से बदसूरत हूं।

सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो अभी तक ये तय नहीं है कि वो फिल्मों में कदम कब रखेंगी। हालांकि उससे पहले वो कई मैगजीन के कवर पेज पर आ चुकी हैं। बता दें, सुहाना को इंस्टाग्राम पर 11 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

 

Back to top button