शाहजहांपुर: खेत पर धान की बालियां बीनने गई 8 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

शाहजहांपुर। यूपी में अपराधी बिना कुछ सोंचे समझे अपराधों को अंजाम देते जा रहे हैं। यहां तक उनकी आंखों से डर पूरी तरह से खत्म हो चुका है। वहीं, यूपी के शाहजहांपुर में एक के बाद एक दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं।

शुक्रवार शाम को यहां घर के बाहर खेल रही 8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। खून से लतपत बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के विराध करने पर वहसी दरिंदे ने उस मासूम के मुंह में गन्न ठूंस दिया।

यह घटना थाना खुदागंज क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक एक 8 साल की बच्ची अपने सभी दोस्तों के साथ अपने घर से कुछ दूरी पर खेल रही थी। बताया जा रहा है कि बच्ची दूसरे बच्चों के साथ धान की बाली बीनने चली गई।

वहां पर पहले से मौजूद गांव के की एक युवक अमित ने उसको जबरन खेत में खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने-चिल्लाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही परिवार ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने लहूलुहान हालत में बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आनन-फानन कार्रवाई करते हुए आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी एस आनंद ने बताया कि 8 साल की बच्ची के साथ घटना हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ 376 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही आपराधिक वारदातों से अब राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं। विपक्षी पार्टियां इन वारदातों के लिए सरकार को कठघरे में खड़ा कर रही हैं।

Back to top button