दूसरी बार मां बनने वाली हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की हुई गोदभराई

- in मनोरंजन

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की रविवार को गोदभराई की रस्म हुई. इस रस्म में उनके कुछ करीबी और दोस्त शामिल हुए. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी बेटी मीशा की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मीरा और शाहिद एक बार से फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं.

वैसे शाहिद ऑन स्क्रीन जितने मसखरे और कैजुएल नजर आते हैं रियल लाइफ में मीरा की उतनी ही केयर करते हैं. वह मीरी की हर छोटी से छोटी जरुरत का ध्यान रखते हैं. अपनी पर्सनल लाइफ में आ रही इस खुशी को लेकर शाहिद और मीरा काफी एक्‍साइटेड नजर आ रहे हैं. हाल ही में मीरा राजपूत से किसी ने पूछा कि इस बार उन्‍हें क्‍या चाहिए ‘बेटा या बेटी’ तो मीरा राजपूत ने इस सवाल का काफी मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

Omg: दुनिया में इकलौती एक ऐसी महिला, जिसका फिगर देखने के लिए लोगों ने बेच डाला अपना घर

हाल ही में इंस्‍टाग्राम ने एक नया फीचर शुरू किया है जिसमें लोग एक दूसरे से सवाल-जवाब कर सकते हैं. इसी फीचर के जरिए मीरा राजपूत से एक शख्‍स ने इंस्‍टाग्राम पर पूछा, ‘इस बार लड़का या लड़की?’. इस सवाल का मीरा राजपूत ने जवाब दिया, ‘पता नहीं और इससे फर्क भी नहीं पड़ता!!’

बता दें कि शाहिद और मीरा इस साल के एंड तक अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. मीरा के बेबी बंप वाली कई तस्वीरे आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उन्होंने अप्रैल में मीशा की तस्वीर को शेयर करते हुए उसे ‘बिग सिस्टर’ का कैप्शन देकर अपनी प्रेग्नेंसी की ऑफिशियल एनॉउन्समेंट की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की