Omg: दुनिया में इकलौती एक ऐसी महिला, जिसका फिगर देखने के लिए लोगों ने बेच डाला अपना घर

- in मनोरंजन
कुछ ऐसा ही उद्धरण था अकबर और जोधा का जहा अकबर ने सम्राज्य पर हमला करते ही उस सम्राजिया को केवल इसलिए अपने कब्जे से मुक्त किया क्युकी उन्होंने जोधा को पसंद किया उन्हें महारानी जोधा कुछ इस कदर पसंद आयी की पूरे साम्राज्य को उन्होंने आजाद कर दिया कहा जाता है अकबर को दयावान और मुहब्बत । अम्न चैन से रहना भी जोधा ने ही सिखाया था। एक ऐसी ही खबर आज हम आपको सुनाने जा रहे है जहां एक महिला के फिगर लोगो को इतना पसंद आये की वो उसके फिगर देखने के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने को तैयार है।
देश विदेश में आपको ऐसी कई लड़किया देखने को मिल जाएंगी जो खुद में इतनी खूबसूरत है वैसे तो समाज की हर लड़की, या महिला खुद में खूबसूरत है और हम इस बात का समर्थन करते है मगर अगर हम बात करे समाज के उन ख़ास वर्गों की जैसे ऐश्वर्या राय। मानुषी छिल्लर। सुष्मिता सेन । और भी भारतीय मूल की ऐसी लड़किया है जो बेहद खूबसूरत है मगर आज हम आपको एक ऐसी मोहतरमा से मिलाने जा रहे है जो खुद में इतनी ज्यादा खूबसूरत है की उनको छूना तो दूर उनके फिगर तक को देखने के लिए युवा अपना मकान तक बेचने को तैयार है । जी यकीन नहीं हो रहा ना हम आपको आज इस खास पेशकश में एक ऐसी खूबसूरत महिला से मिलाने जा रहे है जिनके आकर्षक शरीर को देखने के लिए लोग पागल है।
हम बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुंदरता की काफी चर्चा करते हैं। लेकिन दुनिया में ऐसे भी लोग हैं जो सुंदरता के मामले में इन्हें टक्कर देते हैं। ऐसी ही एक लड़की है क्यूबा की रहने वाली कैथी फेरेरियो जो इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई। कैथी फेरेरियो की बॉडी शेप। अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन से काफी मिलती-जुलती है। इसलिए वो खुद को किम कार्दर्शियन मानती हैं। फिलहाल वह अमेरिका के मियामी में रहकर जॉब करती है। कैथी को इंस्टाग्राम पर 5.4m लोग फॉलो करते हैं। कैथी रोजाना अपने फॉलोअर्स के लिए हर दिन फोटोज अपलोड करती है।
कैथी ने कोई सर्जरी नहीं नेचुरल है सब-
कैथी ने बताया की अपने फिगर को सही रखने के लिए कोई जिम का सहारा नहीं लिया उन्होंने बताया की वो खुद में फिट रहती है खान पान का ध्यान रखती है और सर्जरी नहीं कराती बल्कि उनके पास जो कुछ है सब नेचुरल है|
यु भी पुराने समय से चलता आ रहा है की महिलाओ के लिए लोग बहुत कुछ छोड़ देते है या गवाए देते है ठीक वैसे ही यहां भी कुछ ऐसा ही है । इस महिला के साथ बैठना रहना तो दूर यहां मुद्दा सिर्फ फिगर देखने भर का है लोगो का कहना है की कैथी के फिगर मात्र देखने के लिए भी वो अपनी प्रॉपर्टी तक बेच सकते है अब इसे दीवानगी कहे । पागलपन कहे या जो आप उचित समझे मगर असलियत यही है।

वीडियो: ये है बॉलीवुड का सबसे हॉट फोटोशूट, कैमरामैन ने एक्ट्रेस की पूरी बॉडी में लगाए हाथ

 जी हां कैथी के कुछ भारतीय फैन भी दीवाने है जो की कई बार सिर्फ इनसे मिलने के लिए विदेश यात्रा कर चुके है मगर अफ़सोस वो मिल नहीं पाए। खैर घर बैठे हमने आपको वो दिखा दिया जिसके लिए लोग कितने जनत कर रहे है ।
कैथी ने बताया की अपने फिगर को सही रखने के लिए कोई जिम का सहारा नहीं लिया उन्होंने बताया की वो खुद में फिट रहती है खान पान का ध्यान रखती है और सर्जरी नहीं कराती बल्कि उनके पास जो कुछ है सब नेचुरल है|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की