शहीद कपूर ने नियमों का किया उलंघन तो सील हुआ जिम, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

कोरोना वायरस के चलते इस वक्त सिनेमा हॉल, मॉल, जिम, स्कूल, स्विमिंग पूल और पार्क बंद आदि ऐसे सभी जगहों को बंद करने के आदेश आए हैं। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि इन जगहों पर लोगों की संख्या काफी ज्यादा होती है। ऐसे इसलिए किया गया है ताकि संक्रमण से बचाव किया जा सके। वहीं अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि शाहिद कपूर के जिम को सील कर दिया गया है।

जिम बंद होने के निर्देश आने के बाद भी एक्टर शाहिद को उनकी पत्नी के मीरा राजपूर संग जिम से लौटते देखा गया था। वहीं मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को एंटी ग्रेविटी क्लब की जिम में देखा गया था। जिस पर संज्ञान लेते हुए बीएमसी ने कथित तौर पर जिम को सील कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: कुछ इस अंदाज में बनारस की गलियों घूमते दिखीं सारा अली खान, वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान

खबरों के अनुसार शाहिद ने पत्नी मीरा के साथ एंटी ग्रेविटी क्लब की जिम में दो घंटे बिताए थे। इस जिम को बंद करने के आदेश के बाद भी शाहिद और मीरा के लिख खोला गया था। अब इस पर कार्रवाइ करते हुए बीएमसी ने इस जिम को साल कर दिया है। वहीं कोरोना के संक्रमण के बीच सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की काफी आलोचना हो रही है।

रिपोर्ट में एच-वेस्ट वार्ड के सहायक नगर आयुक्त, विनायक विस्पुते के हवाले से कहा गया है कि, ‘यदि व्यायामशालाएं राज्य के निर्देशों का पालन नहीं करती हैं, तो उन पर संबंधित धाराओं के तहत केस किया जाएगा और उनके लाइसेंस निरस्त कर दिए जाएंगे।’ शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन​दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर चर्चा में हैं। वह जल्द ही इस मूवी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह एक खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग को 31 मार्च तक के लिए रोक दिया गया है।

Back to top button