घर में ही शाहरुख की बेटी अपने फ्रेंड के साथ कर रही थी कुछ एेसा की…

बाॅलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जाे करते हैं सबके दिलाें पर राज, हमेशा मीडिया पर खबराें का हिस्सा बने रहते हैं। कभी अपनी आने वाली फिल्म काे लेकर या कभी अपने बच्चाें काे लेकर। फिलहाल ताे शाहरुख की बेटी सुहाना का हाल ही में साेशल मीडिया पर एक वीडियाे वायरल हाे रहा है। जिसमें वह अपने फ्रेंड काे हेयर स्पा देती नजर आ रही हैं।

अपनी फ्रेंड के बालों पर क्रीम लगाते हुए सुहाना काफी सीरियस भी नजर आ रही हैं। उनका पूरा ध्याना अपनी फ्रेंड के बालों पर अच्छे से क्रीम लगाने पर है, वहीं उनकी दोस्त अपने फ्रेंड्स द्वारा किए जा रहे हेयर स्पा को काफी एंजॉय कर रही है। वीडियो में किंग खान की बेटी का चुलबुला और मस्तमौला अंदाज पहली बार देखने को मिला।

ईशा की सगाई में बहुत खूब नाचीं नीता अंबानी, तो मुकेश अंबानी भी नहीं रहे पीछे, डांस देख पागल हुए लोग..

पिछले दिनों गौरी खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर सुहाना की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में लिखा था- Having the time of your life in your teens … सोशल मीडिया पर सुहाना की इस तस्वीर को काफी पसंद किया गया, एक यूजर ने लिखा- सो क्यूट, आप बिल्कुल अपने पापा की तरह लगती हैं। तो दूसरे ने लिखा- पापा की कार्बन कॉपी हैं सुहाना खान। 

बताते चलें कि इतनी कम उम्र में सुहाना की बॉडी लैंग्वेज में कमाल का कॉन्फिडेंस झलकता है। किंग खान की लाडली इन दिनों अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस से सभी को इम्प्रेस कर रही हैं, इन दिनों सुहाना का मेकओवर, लुक और उनका ड्रेसिंग सेंस टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। बॉलीवुड गलियारों में भी सुहाना के ग्लैमरस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

@suhanakhan2 with friends….. Credits : @suhanakha2 #Suhana #fbsuhanakhan #suhanakhan

A post shared by Suhana Khan ✨ (@suhanakhan143) on

Loading...

Check Also

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के कलेक्शन में आई 90 फीसदी की भारी गिरावट...

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के कलेक्शन में आई 90 फीसदी की भारी गिरावट…

शानदार ओपनिंग के बाद आमिर खान और अमिताभ बच्चन की मेगा बजट फिल्म ठग्स ऑफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com