ईशा की सगाई में बहुत खूब नाचीं नीता अंबानी, तो मुकेश अंबानी भी नहीं रहे पीछे, डांस देख पागल हुए लोग..

- in मनोरंजन, वायरल

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी की सगाई कल बड़ी धूम धाम से संपन्‍न हुई । इस सगाई के मौके पर अनीता अंबानी के डांस का एक वीडियो खूब वायरल हो गया है । आप भी देखें …

मुंबई में सोनम कपूर की शादी की रौनक है तो वहीं बीती रात देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई का जश्‍न ने भी खूब समां बांधा । इंगेजमेंट का ये फंक्‍शन मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ही रखा गया था । इस मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी शिरकत की । शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, रणबीर कूपर के अलावा सचिन तेंदुलकर भी यहां पहुंचे थे । इस कार्यक्रम में खास रहा अनीता अंबानी का डांस, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

सोने के मोतियों से बना गाउन पहनकर इवेंट में पहुंची प्रियंका, हर तरफ हो रही है चर्चा

श्रीदेवी के गाने पर डांस वायरल
अनीता अंबानी ने इस मौके को और खास बनाया अपने डांस से । उन्‍होनें इंग्लिश विंग्लिश फिल्‍म के गाने नवराई माझी पर डांस परफॉर्म किया

अनीता अंबानी ने पूरे गाने को बहुत ही सुंदर तरीके से स्‍टेप्‍स करके निभाया । स्‍टेज के बगल में खड़े मुकेश अंबानी अपनी पत्‍नी को चियर कर रहे थे ओर पूरे डांस के दौरान तालियां बजाते रहे । इस डांस का पूरा वीडियो देखने के लिए नीचे स्‍क्रोल करें ।

बेटी के साथ भी किया डांस

अनीता अंबानी और ईशा अंबानी का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है । मां-बेटी ने साथ में परफॉर्म किया । कैटरीना कैफ की फिल्‍म के गाने नचदे ने सारे के सॉन्‍ग पर दोनों की जुगलबंदी देखने लायक थी । ईशा और अनीता अंबानी साथ में परफॉर्म कर रहे थे, मां-बेटी की बॉन्डिंग ने वहां मौजूद सभी गेस्‍ट के चेहरे पर मुस्‍कान ला दी । गाने के अंत में अनीता ने अपनी बेटी को गले लगा लिया ।

साल के अंत तक शादी

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इसी साल दिसंबर में आनंद पीरामल से शादी कर रही हैं । ईशा और आनंद लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं और अचछे दोस्‍त हैं । पिछले दिनों आई खबर के अनुसार आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया था । ईशा अंबानी के एक इंस्टाग्राम फैनक्लब पर आनंद के उन्हें प्रपोज करने की तस्वीरें भी सामने आई थीं । जो खासी वायरल हो गईं थीं ।

अनिल अंबानी का परिवार भी पहुंचा

ईशा अंबानी की सगाई में अनिल अंबानी भी पूरे परिवार के साथा शामिल हुए । पत्‍नी टीना अंबानी और दोनों बच्‍चों के साथ अनिल अंबानी भी जश्‍न में शरीक हुए । दोनों भाईयों के बीच आमतौर पर बहुत दूरियां देखी जाती हैं लेकिन परिवार में हुए इस खुशी के मौके पर वो साथ नजर आए ।

अंबानी परिवार में एक और ग्रैंड वेडिंग

पिछले महीने ही मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता के साथ प्री-एंगेजमेंट हुई है, अब ईशा अंबानी की ग्रेंड इंगेजमेंट के बाद उम्‍मीद जताई जा रही है कि दोनों की शादी एक साथ ही हो । ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को लेकर मुकेश अंबानी इससे पहले इस्‍कॉन्‍ मंदिर पहुंचे थे । पूरे परिवार के साथा मंदिर में पूजा अर्चना की गई थी । 7 मई को धूमधाम से इस सगाई के कार्यक्रम को पूरा किया गया ।

कौन हैं आनंद पीरामल ?

आपको बता दें कि आनंद पीरामल देश के बड़े उद्योगपति अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं, उन्होने यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं। इसके साथ ही उन्होने हॉर्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। कुछ समय पहले ही उन्होने दो स्टार्टअप भी शुरु किया है। पहला पीरामल ई-स्वास्थ्य और दूसरा पीरामल रिएलिटी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर