सात साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में सेवानिवृत्त शिक्षक गिरफ्तार

- in अपराध, पंजाब

खमाणों क्षेत्र के एक गांव में सेवानिवृत्त शिक्षक पर एक सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं। पुलिस ने आरोपित 75 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सात साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में सेवानिवृत्त शिक्षक गिरफ्तार

 पीडि़त बच्ची को सिविल अस्पताल खमाणों में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची की हालत पहले से ठीक है। डॉक्टरों की टीम ने बच्ची के सैंपल लेकर फोरेंसिक लैब भेजे हैं। फिलहाल बच्ची की हालत और घटना के बारे में बात करने से डॉक्टर व पुलिस दोनों बच रहे हैं। मामले की जांच कर रहे एसपी हरपाल सिंह का कहना है कि थाने में सात साल की बच्ची से 75 साल के बुजुर्ग पूर्व शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज करवाई गई है। बच्ची की मां के बयान पर केस दर्ज किया गया है। बच्ची दूसरी कक्षा में पढ़ती है।

पीड़िता आरोपित की पोती के साथ पढ़ती है इसलिए उनके घर में काफी आना-जाना था। गत सायं बच्ची उनके घर आई हुई थी। आरोप है कि पीडि़ता की सहेली के दादा ने बच्ची से उस दौरान दुष्कर्म किया। आरोपित बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

सामान लेने आई बच्ची से दुकानदार ने की शर्मनाक हरकत, हुआ बुरा हाल

सिविल अस्पताल के डॉक्टर नरेश चौहान का कहना है कि बच्ची की मां उसे लेकर अस्पताल पहुंची थी। लेडी डॉक्टरों की टीम ने बच्ची की जांच कर उसके सैंपल फोरेंसिक लैब भेज दिए हैं। लैब से गुजारिश की गई है कि वह रिपोर्ट जल्द भेजे। बच्ची से ब्लीडिंग हो रही थी अब हालात कंट्रोल में हैं। वहीं, इस मामले में आरोपित बुुजुर्ग ने कोर्ट जाते समय खुद बेकसूर बताते हुए कहा कि इस मामले में उसे जानबूझकर फंसाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी