मालगाड़ी की छत पर चढ़कर ले रहा था सेल्फी, तारों की चपेट में गई जान

अम्बाला कैंट रेलवे स्टेशन के पास स्थित डाउन यार्ड में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां खड़ी एक मालगाड़ी के डिब्बे पर चढ़ा एक युवक ऊपर से गुजर रही हाई वोल्टेज तारों के करंट की चपेट में आकर मारा गया. पुलिस की प्राथमिक जांच और जांच अधिकारी की घटनास्थल के पास मौजूद लोगों से हुई बातचीत के अनुसार तीन युवक यहां पर आए थे, जिनकी मंशा सेल्फी लेने की थी. इसी दौरान एक युवक देखते ही देखते मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया और ऊपर से गुजर रही हाइवोल्टेज तारों की चपेट में आ गया.

गनीमत ये रही कि गाड़ी के पास खड़े बाकी दोनों युवक बच गए. हादसे के बाद लोगों ने इसकी सूचना रेलवे प्रबंधन और जीआरपी को दी. इसके बाद बिजली की सप्लाई रुकवाकर मालगाड़ी की छत से शव को नीचे उतारा गया और युवक के परिजनों को खबर दी गई.

अम्बाला की जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम से जुड़ी कार्यवाही शुरू कर दी है. मृतक युवक की पहचान महेश नगर के रहने वाले आदि पाठक के रूप में हुई है, जो पंजाब की नामी चितकारा यूनिवर्सिटी का छात्र बताया जा रहा है. हादसे में बाल बाल बचे दोनों युवकों में से एक सहारनपुर में एमबीबीएस का और दूसरा चितकारा यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाला छात्र बताया गया है.

 

Back to top button