SHOCKING: मैदान में धोनी ने अनुष्का को लेकर विराट को कही यह बात, रिकॉर्ड हो गई आवाज़

- in खेल

विराट कोहली ने शतकीय पारी के साथ (नाबाद 129) आज यहां इतिहास रचते हुए टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छठे और अंतिम वनडे मैच में 8 विकेट की आसान जीत दिला दी. विराट ने दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजी को ‘खिलौना’ बनाते हुए सीरीज में न केवल अपना तीसरा शतक जमाया बल्कि उनकी पारी से टीम इंडिया ने जीत के लिए जरूरी 205 रन का लक्ष्‍य महज दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.SHOCKING: मैदान में धोनी ने अनुष्का को लेकर विराट को कही यह बात, रिकॉर्ड हो गई आवाज़

दरअसल आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाओगे. जैसा कि आप सब जानते हैं क्रिकेट का खेल बेहद रोमांचक है और कई बार ऐसा देखा गया है जब इस खेल के दौरान किसी ने कुछ ऐसा किया है जिसने खेल को और भी रोमांचक बनाया हो, हाल ही में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच एक सिरीज़ खेली गयी थी जिसमें भारत ने साउथ अफ्रीका को हराया है.

इस सिरीज के लगभग सभी मैच बेहद रोमांचक रहे हैं लेकिन एक मैच के दौरान ऐसी घटना हुई है जिसने सबको हैरान कर दिया है. कैप्टेन कूल रहे धोनी ने बेशक कप्तानी छोड़ दी हो लेकिन आज भी मैदान पर उनकी दादागिरी देखने मिल जाती है, कोहली और धोनी की जुगलबंदी वाकई बेहतरीन है जिसका नतीजा भारत का बेहतरीन प्रदर्शन है.

हाल ही में हुए मैच में धोनी की आवाज़ माइक में कैद हुई है जिसमें धोनी ने कोहली की पत्नी अनुष्का के लिए कुछ ऐसा कहा है जिसको सुनकर आपको यकीन नहीं होगा. इसका वीडियो इन दिनों इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

You may also like

पाकिस्तान की हार के बाद सरफराज बोले- सिर्फ दो स्पिनरों के लिए की थी तैयारी

नई दिल्लीः एशिया कप के 5वें मुकाबले में भारतीय