वीडियों- अपने आप को लड़का मानती है ये टीचर, पेंसिल से करती थी छात्राओं से गंदा काम…

सभी मां बात अपने बच्चों की पढ़ाई के मामले में हमेशा से ही अधिक सतर्क रहते हैं और उसके बेहतर भविष्य के लिए एक सही स्कूल का चुनाव करके उसे पढ़ने भेजते हैंl अपने बच्चों को स्कूल भेज कर पेरेंट्स भी निश्चिंत हो जाते हैं। लेकिन किसी पेरेंट्स को यह पता चले कि उनके बच्चे के साथ स्कूल में टीचर कपड़े उतारकर उनके साथ करती हैं गंदी हरकत तो जरा सोचिये उस माँ बाप पर क्या बीतेगाl

sed to pencil to make the girl's dirty work .


इस स्कूल में टीचर ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैंl ये टीचर अपने आप को लड़का समझती है और लड़के की तरह ही लड़कियों के साथ अश्लील व्यवहार करती है। क्लास रूम में आने के बाद स्टूडेंट्स के सामने अपने कपड़े उतारती है। फिर पेंसिल से लड़कियों के साथ करती है घिनौनी हरकत।

हमारे समाज में इस तरह के छोटे-छोटे अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ते जाते है। यदि इनको नही रोका जाए तो वो आगे चलकर बड़े अपराधी बन जाते है और कई खतरनाक वारदातों को अंजाम देते है ! ऐसे ही बच्चों के अपराध से जुड़े मामले भी पूरे देश विदेश के लिए खतरनाक परेशानी बनती जा रही है ! छोटे बच्चों के खिलाफ होने वाले अपराध की संख्या इस लिए भी तेज़ी से बढ़ता जा रहा है क्योंकि इस पर सही तरीकें से रोक थाम नही की जा रही है।

पोर्न देखने वाले हो जाए सावधान… नहीं तो हो सकती है ये गंभीर बीमारियां

लेकिन यह मामला एक स्कूल टीचर का है जो कि 25 साल की टीचर है। बताया जाता है यह टीचर अपनी छात्रा के साथ अश्लील हरकत करती है। यह महिला टीचर अपनी एक छात्रा के साथ  लड़के की तरह पेश आती है। पहले वह लड़की के आंखो पर पट्टी बांधती है और फिर पेंसिल लेकर लड़की के साथ गन्दा काम करती है।


एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए , जब 25 साल की एक अध्यापिका को छात्रा के साथ अश्लीलता करने के जुर्म में अदालत में लाया गया है। इस महिला टीचर ने अपनी छात्रा के साथ एक महीने तक लगातार गंदा काम किया है। लड़की का कहना है कि वह उससे शादी भी करना चाहती है। जिस कारण से 2016 में महिला टीचर को जेल भी हो चुकी है। लेकिन अब बताया जा रहा है कि उस टीचर को अब जमानत दे दी गई है।


बाल शोषण से सम्बंधित यह एक ऐसा वीडियो आपके लिए लेकर आये है जिसको देख आपके रोंगटे खड़े हो सकते है ! इस वीडियो में दिखाया गया है कि ट्यूशन पढ़ाने वाली एक टीचर किस तरह से पेंसिल के साथ यौन शोषण करती है ।

देखिये महिला टीचर की हैवानियत का यह वीडियो..

https://youtu.be/IMZwWxP5KgQ

Back to top button