वीडियो: मेट्रो में जब बैठने को नहीं मिली सीट तो महिला ने युवक के साथ कर दिया यह बड़ा कारनामा

बस हो या रेलवे सिट के लिए नोकझोक होना कोई नई बात नहीं हैं , ऐसे मामले आये दिन सुनने या देखने को मिल जाते हैं , लेकिन एक ऐसा मामला  सामने आया हैं जिसमे एक महिला को जब सिट नहीं मिली तो वह एक युवक के गोद में बैठ गई. मेट्रो

जी हां ,  मेट्रो में सीट को लेकर महिला और पुरुष के बीच लड़ाई हुई हो और जब कोई नतीजा नही निकला तो महिला उस लड़के की गोद में ही बैठ गई . ये हैरान करने वाला मामला चीन में सामने आया है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  चीन के नानजिंग शहर में मेट्रो ट्रेन में ये हैरान करने वाला वाक्या हुआ. दरअसल, मेट्रो में एक नौजवान आदमी ने अपनी सीट एक महिला को देने से मना कर दिया. इसे लेकर काफी देर तक बहस चलती रही. बहस के दौरान महिला सीट पर लगे एक पोस्टर की ओर इशारा करती भी दिखती है, लेकिन नौजवान उसकी बात मानने से इनकार कर देता है.

इसके बाद जो हुआ तो सभी बस देखते ही रह गए. महिला ने मामला अपने हाथ में लेते हुए पहले तो अपना बैग साइड में रखा और फिर युवक की गोद में जाकर बैठ गई. इस हरकत से युवक भी काफी असहज हो गया. पूरी घटना को मेट्रो में ही सवार एक शख्स ने मोबाइल में कैद कर लिया. उसने जब इसे शेयर किया तो कुछ ही देर में ये वायरल हो गया.

वहीं यूट्यूब पर वीडियो के शेयर होने के बाद लोग कमेंट्स के जरिए युवक की साइड लेते दिखे. एक यूजर ने लिखा कि ये महिला कहीं से भी बुजुर्ग नहीं दिख रही है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि महिला इतनी फिट दिख रही है कि वो खड़े होकर सफर कर सके. 

Facebook Comments

You may also like

वीडियो: हवाई जहाज में इस महिला की हरकत देख सभी लोग रह गए दंग

यूं तो इंटरनेट पर आए दिन कोई ना