SBI जल्द ही जारी करेगा 8000 क्लर्क भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड, पढ़ें पूरी जानकारी…

एसबीआई ने क्लर्क परीक्षा प्री-एग्जामिनेशन ट्रेनिंग के कॉल लेटर जल्द जारी कर सकता है। उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। हालांकि अभी परीक्षा की तारीख तय नहीं की गई है। एसबीआई की वेबसाइट पर दिए नोटिफिकेशन में बताया गया है कि नोटिफिकेशन में एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स की संभावित तिथि फरवरी/मार्च में है।। वहीं एसबीआई क्लर्क मेन परीक्षा की तिथि 19 मार्च 2020 बताई गई है।

इसके अलावा एडमिट कार्ड जारी होने के बारे में बताया गया है कि एग्जाम के एडमिट कार्ड 11 फरवरी, 2020 से और मेन एग्जाम के एडमिट कार्ड अप्रैल के दूसरे सप्ताह से डाउनलोड किए जा सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में इन अधिकारीयो की आयी भर्ती, जाने आवेदन की लास्ट डेट

आपको बता दें कि जूनियर एसोसिएट (कस्टमर सपोर्ट एंड सेल्स) के कुल 8000 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आंमत्रित किए गए थे। इनमें से 3447 पद अनारक्षित थे। योग्य उम्मीदवारों का चयन प्रारंभिक परीक्षा और मुख्य परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। फाइनल सेलेक्शन मेरिट में प्रीलिम्स एग्जाम के नंबर नहीं जुड़ेंगे। मेरिट सिर्फ मेन्स एग्जाम के मार्क्स के आधार पर बनेगी। कुल वैकेंसी का 50 फीसदी (स्टेट कैटेगरी वाइज) वेट लिस्ट भी बनेगी।

Back to top button