Home > मनोरंजन > एक साल पहले श्रीदेवी ने करवाया था ये फोटोशूट, इनकी खूबसूरती देखकर जल उठी थीं कम उम्र की हीरोइनें

एक साल पहले श्रीदेवी ने करवाया था ये फोटोशूट, इनकी खूबसूरती देखकर जल उठी थीं कम उम्र की हीरोइनें

मुम्बई – अपनी दमदार और लाजवाब एक्टिंग से लाखों सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर सालों तक राज करने श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं है। उनका निधन उस वक्त हुआ जब वो दुबई में किसी शादी में शामिल होने गई हुई थीं, जहां उन्हें अचानक कार्डिएक अरेस्ट आया। अटैक के बाद वो बेहोश हो गई। उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 80 के दशक में श्रीदेवी को हिंदी सिनेमा की फीमेल सुपरस्टार माना जाता था। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हादसे का शिकार हो चुकी हैं। कुछ लोगों ने श्रीदेवी को फीमेल अमिताभ का खिताब भी दिया था। श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती से सदियों तक बॉलीवुड पर राज किया है। अब श्रीदेवी के आखिरी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

फैशन के मामले में सबपर भारी थी श्रीदेवी

श्रीदेवी की अचानक और दुखद निधन से न सिर्फ हम बल्कि पूरी 

 

दुनिया अभी भी सदमे में है। उन्होंने अपनी बेटियों को अकेला छोड़ा दिया और अब उनका सहारा केवल उनके पिता है। लेकिन, ये बात आप सभी को शायद मालूम न हो की श्रीदेवी एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ साथ एक बेहतरीन डांसर, कलाकार और फैशन की समझ वाली महिला थी। उन्होंने कई बार मनीष मल्होत्रा के एल्बम के लिए ऐसे फोटोशूट कराये की पूरी दुनिया दंग रह गई।

श्रीदेवी के आखिरी फोटोशूट की तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपनी सादगी और एक्टिंग से सालों तक लोगों के दिलों पर राज किया। वो बॉलीवुड पर लगभग 4 दशक तक छाई रहीं। फिल्मों से लेकर रैंप वॉक और मैगजीन्स के फोटोशूट तक में उन्होंने हमेशा जलवा बिखेरा। अवॉर्ड नाइट हो या फिर रेड कार्पेट हर जगह वो डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा से लेकर सब्यासाची के खूबसूरत लहंगों और साड़ियों में ग्लैमरस अंदाज में नज़र आई। लेकिन, साल 2013 में उन्होंने ‘वोग’ मैग्जीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। श्रीदेवी के आखिरी फोटोशूट की तस्वीरें इन दिनों हर जगह छाई हुई हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

श्रीदेवी के आखिरी फोटोशूट की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। आपको बता दें कि बीते हफ्ते दुबई में हुए अचानक निधन के बाद श्रीदेवी का अंतिम संस्कार सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में किया गया। अपनी फेवरेट स्टार के अंतिम दर्शन के लिए लाखों की संख्या में लोग मौजूद रहे। आपको बता दें कि श्रीदेवी पांच दशकों तक बॉलीवुड से लेकर तेलुगू, तमिल और कन्नड़ सिनेमा में सराहनीय कार्य किये हैं। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में लगभग पूरा बॉलीवुड मौजूद रहा। इसी बीच बोनी कपूर ने कोमल नहाटा के शो में इस बात का खुलासा भी कर दिया कि उस रात होटल के कमरे में क्या क्या हुआ था।

बोनी कपूर के मुताबिक, वो दुबई के समयनुसार शाम को 6:20 बजे होटल पहुंचे। होटल में चेक इन प्रक्रिया पूरी करने और श्रीदेवी के कमरे की डुप्लिकेट चाभी लेने के बाद बोनी ने बेल ब्वॉय से कहा कि वे उनका बैग रूम में न लेकर जाए क्योंकि बोनी श्रीदेवी को सर्प्राइज देने के लिए बहुत उत्साहित थे। लेकिन, जब दरवाजा खुला तो उन्हें श्रीदेवी की डेड बॉडी मिली।

Loading...

Check Also

वीडियो: भारतीय फिल्मे जिसमे दिखाया जाने वाला लव मेकिंग…..रियल था

भारत में सेक्स एक ऐसा विषय है जिस पर लोग कम से कम बात करना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com