मशहूर क्रिकेटर और अभिनेत्री के बीच चल रहा है सरेआम इश्क मोहब्बत, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

- in खेल

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है. संगीता बिजलानी और अजर्हुद्दीन से लेकर अनुष्का और विराट के बाद अब एक और नए जोड़े की इनदिनों खूब चर्चा हो रही है और चर्चा की वजह ये है की ये दोनों ही क्रिकेट और फिल्म से ताल्लुक रखते हैं. दोनों के बीच का प्यारा इनदिनों काफी आम होगया है और हर तरफ इन दोनों की ही चर्चा हो रही है. तो देर किस बात की है आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन हैं ये क्रिकेट और सेलेब्रिटी का जोड़ा जीकी चर्चाएं इनदिनों खूब जोरों शोरों से हो रही है.

मशहूर क्रिकेटर और अभिनेत्री के बीच चल रहा है सरेआम इश्क मोहब्बत, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

इस भारतीय बॉलर के प्यार के चर्चे इनदिनों हैं सबके जुबान पे

आपको बता दें की इनदिनों भारतीय क्रिकेट के जिस प्लेयर के प्यार की कहानी हर किसी की जुबानी बन गयी है वो और कोई नहीं बल्कि याजुवेंद्र चहल हैं. बता दें की चहल भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे स्लो ब्लोअर हैं और इनकी ब्लोव्लिंग स्किल के लाखों लोग दीवाने हैं. ये पहली बार नहीं हैं जब किसी क्रिकेटर और किसी सेलेब्रिटी का नाम इस तराह से जोड़ा जा रहा है.

इससे पहले भी दीपिका और धोनी, युवी और प्रीती, हार्दिक पंड्या और परिणीती हालाँकि कुछ जहाँ तक सिर्फ अफवाह थी तो कुछ ऐसे भी जोड़े हैं जो इन अफवाहों के बाद अब एक शादी शुदा कपल के रूप में जाने जाते हैं जैसे की विराट और अनुष्का ने अचानक ही दिसम्बर में शादी करके सभी अफवाहों को सच साबित कर दिया इससे पहले युवराज और हेज़ज कीच ने भी ऐसा ही किया, जहीर खान और सागरिका ने भी कुछ इसी अंदाज में शादी की. इनसे कई साल पहले हरभजन सिंह और गीता बसरा ने भी कुछ ऐसा ही अचनक से शादी करके सबको चौंका दिया था. अब एक बार फिर से याजुवेंद्र चहल के प्यार के किस्से बहुत ही मशहूर हो रहे हैं बस देखना ये है की यजु की जिंदगी में कौन आती है.

ये हैं याजुवेंद्र चहल की महबूबा

मशहूर क्रिकेटर और अभिनेत्री के बीच चल रहा है सरेआम इश्क मोहब्बत, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

आपको बता दें की भारतीय बॉलर याजुवेंद्र चहल के प्यार के किस्से जिनके साथ काफी मशहूर हो रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि कन्नड़ बिग बॉस की विजेता रह चुकी अभिनेत्री तनिष्का कपूर है. इन दिनों चहल और तनिष्का के प्यार के किस्से सबकी जुबान पर छाए हुए हैं. सबसे बड़ी बात तो ये हैं की इनदोनो को अक्सर जहाँ भी देखा जाता है एक दुसरे के साथ ही देखा जाता है.

बता दें की याजुवेंद्र चहल और तनिष्का कपूर की मुलाकात एक आईपीएल मैच के दौरान हुई थी और तब से दोनों एक दुसरे को बेहद पसंद करने लग गए और मौके पर दोनों एक दुसरे के साथ ही पाए जाते हैं. चहल के बारे में एक चीज बेहद मशहूर है की वो इंडिया में श्रीलंकाई बॉलर मेंडिस के बाद पहले ऐसे बॉलर हैं जिन्होनें सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं किसी ओवर के दौरान. खैर इनके फैन्स को अब इन्तजार है तो बस यजु और तनिष्का के बैंड बाजे की खबर सुनने की, देखना दिलचस्प होगा की क्या ये दोनों विराट अनुष्का की तरह लोगों को झटका देते हुए शादी कर लेंगे या फिर बाकयदा सबको बता कर.

You may also like

कराटे खिलाड़ियों ने उत्तीर्ण की ब्लैक बेल्ट परीक्षा

लखनऊ। जापान सोतो कान कराटे डू कनिंजुकु ऑर्गनाइजेशन के