किसी बॉलीवुड हसीना से कम नही सारा अली खान का ग्लैमर, इस एक्ट्रेस के साथ एन्जॉय की डिनर

नई दिल्ली: सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अब तक बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने नहीं आई हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है. जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने जा रहीं सारा ने बुधवार को फिल्म की टीम के साथ मुंबई स्थित एक रेस्तरां में डिनर एन्जॉय किया. इस मौके पर रेस्तरां के बाहर दिखीं सारा का ग्लैमर देखते ही बन रहा था.

इंटरनेट पर हुई वायरल हुई आलिया भट्ट की न्यूड तस्वीरे, मचा बवाल

sara ali khan

सारा यहां क्रीम कलर की शॉर्ट ड्रेस में किसी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं लग रही थीं. बेहद कम मेकअप में दिखीं सारा काफी स्टनिंग लग रही थीं. ‘केदारनाथ’ में सारा के ऑपोजिट नजर आने वाले सुशांत सिंह राजपूत को यहां कैजुअल लुक में देखा गया. उन्होंने मोनोक्रोम टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट्स कैरी किए. मौके पर फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर, प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ दो और टीम मेंबर्स मौजूद रहे.

 

हाल ही में फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर रिलीज हुआ जिसमें दोनों सितारों की झलक देखने को नहीं मिली है. यह फिल्‍म अगले साल जून में रिलीज होगी. इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. सुशांत और सारा अक्सर फिल्‍म के लिए वर्कशॉप लेते हुए दिखे जाते हैं.
इस फिल्‍म पर बात करते हुए निर्देशक अभिषेक कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं अभी फिल्म के बारे में बहुत ज्यादा नहीं बताना चाहता लेकिन हमारी फिल्म की कहानी में एक पैशनेट लव स्टोरी है, जो तीर्थ यात्रा से जुड़ी हुई है. मैंने फिल्म में सारा अली खान को इसलिए लिया क्योंकि वह इस रोल के लिए एकदम फिट हैं.”

Back to top button