संजय दत्त के नए गाने ‘बाबा इज बैक..आया तेरा बाप’ ने मचाया कहर: देखें विडियो

साहब बीवी और गैंगस्टर 3 (Saheb Biwi Aur Gangster 3) फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है. फिल्म का गाना ‘बाबा इज बैक… आया तेरा बाप.. रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. गाने को देखकर लग रहा है कि यह गाना खासतक संजय दत्त की पर्सनैलिटी को ही ध्यान में रखकर बनाया गया है. वैसे संजय दत्त लंबे समय बाद एक बार अपने एक्सक्लूजिव अवतार में नजर आ रहे हैं. गाने के लिरिक्स भी काफी दमदार लग रहे हैं साथ ही इसका म्यूजिक भी काफी एनर्जेटिक है.संजय दत्त के नए गाने 'बाबा इज बैक..आया तेरा बाप' ने मचाया कहर: देखें विडियो

इस सॉन्ग में आपको रैप भी सुनाई देगा जोकि म्यूजिक के साथ काफी अच्छा लग रहा है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर में संजय दत्त अपने ऑल टाइम फेवरेट रोल यानी खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं. यहां ऑल टाइम फेवरेट इसलिए कहा क्योंकि दर्शक उन्हें सबसे ज्यादा इसी रोल में पसंद करते हैं. वैसे संजय दत्त खलनायक की भूमिका में बेहद कमाल के लग रहे हैं.

लंबे समय बाद संजय दत्त को गैंगस्टर का किरदार निभाते देका जाएगा. फिल्म में जिम्मी शेरगिल साहब की भूमिका में शानदार किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी हमसफर यानी उनकी पत्नी बनीं माही गिल फिल्म में हमेंशा की तरह एक बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. ट्रेलर देखने से ही दर्शकों को पता चल जाएगा उन्हें फिल्म में किस हद तक मजा आने वाला है.

जिस तरह पूरा ट्रेलर जबरदस्त डॉयलोग से भरा हुआ है उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा. ट्रेलर में जिम्मी शेरगिल कहते हुए दिखते हैं ”आपको हमारे सफेद बाल देखकर क्या लगा..कि हम बूढ़े हो गए हैं” वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त कहके हुए दिखते हैं “जिंदगी का मजा हमने बहुत कम लिया है, अब वापस लौटा हूं जिदंगी भर का मजा लूंगा.” संजय दत्त की ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3′ को तिग्मांशु धूलिया डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होगी.

देखें बवाल मचने वाला गाना:-

Back to top button