आज लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy S9

- in गैजेट

सैमसंग आज अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S9 और Galaxy S9+ को लॉन्च करने जा रहा है. इसे सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2018 इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. ये स्मार्टफोन्स Galaxy S8 और Galaxy S8+ के ही अगले मॉडल होंगे. इन दोनों स्मार्टफोन्स में पिछले मॉडल की तुलना में आज काफी अपडेट्स देखने को मिलेंगे. अपने पाठकों के लिए इस इवेंट की लाइव कवरेज देगा, और इस इवेंट और फोन से जुड़े हर पहलू से अवगत कराएगा.

आज लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy S9आज इन स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग से पहले ही सारी खूबियों को दर्शाता ये कथित वीडियो भी इंटरनेट पर लीक हो गया है. इस नए स्मार्टफोन के लिए ‘द फोन रिइमेजिन्ड’ टैगलाइन रखा गया है. साथ ही फ्लिपकार्ट पर भी इस स्मार्टफोन के लिए टीजर जारी किया गया है. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत में ये स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स में ये जानकारी भी सामने आई है कि ये पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें डुअल अपर्चर कैमरा दिया गया होगा. इस नए स्मार्टफोन में Galaxy S8 की तुलना में फिंगरप्रिंट स्कैनर कैमरे के नीचे मौजूद होगा. कथित लीक वीडियो के मुताबिक ये स्मार्टफोन एक बेहतरीन बिजनेस स्मार्टफोन भी हो सकता है. 

लीक का सिलसिला यहीं नहीं थमा है, ट्विटर यूजर इवान ब्लास के हैंडल से भी Galaxy S9 की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं. हालांकि वास्तव में ये स्मार्टफोन कैसा है ये लॉन्च के बाद ही मालूम होगा. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सैमसंग के आधिकारिक वेबसाइट पर भारतीय समयानुसार 10:30PM IST से होगी.

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे