Samsung Galaxy A71 और A51 इंतजार जल्दी होगा ख़त्म, जानिए क्या होगा फीचर?

काफी समय से चर्चा है कि Samsung भारतीय बाजार में A सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन Galaxy A71 और Galaxy A51 लॉन्च करने वाली हैं। हालांकि ये दोनों स्मार्टफोन वियतनाम में पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं और भारतीय यूजर्स को इनका बेसब्री से इंतजार हैै।

वहीं भारत में लॉन्च से पहले इन स्मार्टफोन के फीचर्स समेत कीमत से जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं। वहीं कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोन के पोस्टर से यह स्पष्ट कर दिया है कि जल्द ही भारतीय यूजर्स को इंतजार खत्म होने वाला है और अब ये फोन कंपनी की वेबसाइट पर भी लाइव हो गए हैं। 

Samsung India की आधिकारिक वेबसाइट पर एक प्रोडक्ट पेज जारी किया गया है और इस पर Awesome is for everyone लिखा हुआ है। साथ ही कंपनी के अपकमिंग ​स्मार्टफोन की इमेज भी शेयर की गई है। जो कि वियतनाम में लॉन्च किए गए Galaxy A51 और Galaxy A71 से काफी मिलती-जुलती है। हालांकि कंपनी ने अपकमिंग फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन सामने आई इमेज को देखकर काफी हद तक यह स्पष्ट होता है कि Galaxy A51 और Galaxy A71 जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाले हैं। लेकिन अभी इनकी लॉन्च डेट का इंतजार करना होगा। 

यह भी पढ़ें:  खुशखबरी: 32 हजार का LED TV मिलने लगा 2500 में, बुलानी पड़ी पुलिस

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए प्रोडक्ट पेज में अपकमिंग स्मार्टफोन का फ्रंट पैनल दिखाया गया है। साथ ही कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया है कि फोन में शानदार कैमरा, स्क्रीन और बैटरी उपलब्ध होगी। पिछले दिनों सामने आई लीक्स के मुताबिक Samsung Galaxy A51 भारतीय बाजार में 22,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं Galaxy A71 की कीमत 29,990 रुपये हो सकती है। उम्मीद की जा रही है कि ये स्मार्टफोन भारत में 15 फरवरी को लॉन्च किए जा सकते हैं। 

Back to top button