Dus ka Dum में सलमान खान ने सुनाया अपने स्कूल का खतरनाक किस्सा

- in मनोरंजन

सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) का कहना है कि वह स्कूल के दिनों में अपनी टीचर से फ्लर्ट करते थे. सलमान ने ‘दस का दम-दमदार वीकेंड’ के आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान स्कूल के किस्से सुनाए. जब सलमान ने स्कूल टीचर के साथ पहली बार प्यार में पड़ने वाला एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह स्कूल में रहते समय अपनी टीचर के साथ फ्लर्ट करते थे.उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने स्कूल टीचर को साइकिल से घर छोड़ने जाते थे.Dus ka Dum में सलमान खान ने सुनाया अपने स्कूल का खतरनाक किस्सा

उन्होंने कहा, “किसी को अपने टीचर पर क्रश न रहा हो यह संभव नहीं है. अधिकांश लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे लेकिन मैं खुले तौर पर कहता हूं कि मैं अपनी टीचर के साथ बहुत फ्लर्ट करता था.”

Being Launched Tomorrow … KAL dekhte hai yeh ladka AAJ kaise dikhta hai …

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें, इससे पहले सलमान से जब गेम शो ‘दस का दम दमदार वीकेंड’ के मौके पर एक प्रतियोगी से सवाल पूछा गया था कितने फीसदी भारतीयों को पब्ल‍िकली रोमांस करने पर पुलिस की डांट पड़ती है? इस बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि पब्लिक प्लेस पर रोमांस करते देखना दुखद है. लेकिन इन युवाओं के पास और कोई चारा नहीं है. सलमान ने कहा कि लोग मजबूर हैं. घर छोटा है. एक घर में 8-10 लोग रहते हैं. इतना पैसा होता नहीं कि होटल बुक करवा सकें. समाज भी इन्हें अच्छी नज़रों से नहीं देखते हैं. ऐसे में ये बाहर रोमांस करने के लिए मजबूर हैं. सलमान ने बताया कि उनके पिता सलीम खान ने उन्हें और उनकी बहनों को हिदायत दी थी कि अगर उनकी जिंदगी में कोई अच्छा लड़का है तो वे माता-पिता की परमिशन से घर पर मिल सकते हैं.

check this out .. #Selfish on @gaana : https://gaa.na/selfish

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें, सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है उनमें ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ, लूलिया वंतूर शामिल हैं. फिलहाल वे फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं. जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है. कई बार मीडिया और अन्य लोगों ने उनसे ये जानने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कभी भी इसका सीधे तौर पर इसका जवाब नहीं दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के