रेस-3 में सैफ नहीं सलमान खान होंगे असली हीरो, पहली बार…!

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पहले ही यह बात साफ कर चुकी हैं कि वह फिल्म रेस की तीसरी कड़ी (रेस-3) में सलमान खान के साथ काम करेंगी। अब खबरें इस तरह की आ रही हैं कि फिल्म में सलमान निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक यह पहली बार होगा कि जब सलमान इस तरह का कोई किरदार निभाते नजर आएंगे।salman khan race3

उनका लुक बेहद स्टाइलिश होगा और वह काफी सारी ऐसी चीजें करेंगे जो उन्होंने अब तक किसी भी फिल्म में नहीं की हैं। फिल्म रेस की अब तक की दो कड़ियों में किसी विलेन को ही हीरो की तरह पेश किया गया है और बहुत संभव है कि इस बार यह जिम्मेदारी सलमान संभालें। फिल्म रेस और रेस-2 में सैफ अली खान ने यह रोल प्ले किया था।

करण जौहर बोले-एहसान फरामोश है कंगना रनौत

हालांकि जनसत्ता इस खबर की पुष्टि नहीं करता है लेकिन यदि सलमान रेस-3 में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आए तो यह फिल्म कई माइने में खास हो जाएगी। पहली वजह तो यह कि सलमान पहली बार किसी फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करेंगे और दूसरा यह कि यह पहली बार होगा कि रेस की सीरीज में सैफ के अलावा कोई और अभिनेता यह रोल प्ले करेगा।
सलमान इससे पहले किक और दबंग में इससे मिलते जुलते किरदार करते रहे हैं, और बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस का इतिहास कहता है कि सलमान जब भी निगेटिव रोल में पर्दे पर आए हैं, दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया है। अब देखना यह होगा कि सलमान के इस फिल्म में काम करने को लेकर आधिकारिक घोषणा कब होती है।

Back to top button