सलमान ने खुद खोला ये बड़ा राज, इस वजह से किसी भी एक्ट्रेस को नही करता “किस”

- in मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को आज के दौर में शायद ही कोई व्यक्ति नहीं जानता होगा। अपने अभिनय को बदौलत लोगों के बीच अपनी एक पहचान कायम कर चुके अभिनेता सलमान खान की फिल्मों को अगर आपने गौर से देखा होगा तो आपको यह बात मालूम होगी कि सलमान खान ने अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आखरी बार सलमान खान ने वर्ष 1989 में पर्दे पर आई फिल्म मैंने प्यार किया में किसिंग सीन दिया था। परंतु इस फिल्म में किसिंग सीन देने के बाद उन्होंने किसी भी फिल्म में पर्दे पर किसिंग सीन नहीं दिया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों तो चलिए बताते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी।

 

ऐसा बताया जाता है कि आखिरी बार जब सलमान खान वर्ष 1989 में पर्दे पर आई फिल्म मैंने प्यार किया में काम करने के दौरान उस फिल्म की अभिनेत्री भाग्यश्री अपने पति हिमालय दासानी को डेट कर रही थी और वह नहीं चाहती थी कि उनकी किसिंग सीन की वजह से उनकी शादी में किसी भी तरह की समस्या हो। जिसकी वजह से आखरी मौके पर उन्होंने किसिंग सीन देने से साफ मना कर दिया था। जिसके बाद सलमान खान को यह बात समझ आ गई कि आखिर एक अभिनेत्री को फिल्मों में किसिंग सीन देने के पहले किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

 

वर्ष 2015 में दिए गए एक इंटरव्यू में जब सलमान खान से इस मुद्दे को लेकर सवाल पूछा गया तो सलमान खान ने कहा था कि जिस वक्त उनके फिल्म Maine Pyar Kiya में किसिंग सीन देने की बारी आई तो उस दौरान वह सोच में पड़ गए थे कि आखिर वह कैसे किसिंग सीन को कर पाएंगे। जिसके बाद सलमान खान ने यह बात उस फिल्म के डायरेक्टर को बता डाला।

 

सलमान खान ने उस वक्त उनसे कहा कि वह किसिंग सीन को लेकर काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल महसूस कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर भाग्यश्री किसिंग सीन ना देने के डिसीजन पर खड़ी हुई थी। जिसके बाद आखिरकार डायरेक्टर को इस फिल्म में किसिंग सीन ना देने के फैसले को मानना पड़ा। आपको बता दें कि उस फिल्म में किसिंग सीन को पूरा करने के लिए एक ग्लास वॉल लाया गया और उसके बाद सलमान खान ने भाग्यश्री को बिना होंठ से होंठ मिलाएं लिप लॉक सीन को पूरा किया।

प्रियंका चोपड़ा का नाम सुनते ही परिणीति ने कही ये बड़ी बात…

 

उस फिल्म में काम करने के बाद से अब तक सलमान खान ने कभी भी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन ना देने की ठान ली। यही वजह है कि आज सलमान खान की पर्दे पर आने वाली फिल्मों में किसिंग सीन देते हुए नजर नहीं आते हैं।

 

सलमान खान के मुताबिक वह चाहते हैं कि उनकी फिल्मों का कोई भी व्यक्ति अपने परिवार वालों के साथ बैठकर देख सके जिसकी वजह से भी वह किसिंग सीन देने से कतराते हैं। हाल के दिनों में ही पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है में काम करने के दौरान सलमान खान को एक किसिंग सीन शूट करना था परंतु उन्होंने इस सीन को शूट करने से साफ मना कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा