Omg: सलामन खान ने इस अभिनेत्री को सरेआम सबके सामने जड़ा तमाचा, बॉलीवुड में चारों तरफ हडकंप

प्रिय दोस्तों फिल्मो की दुनिया के दबंग खान सबके दिलों पर राज करते है! लोग उनके दीवाने है, उनकी एक झलक पाने को लोग कुछ भी कर जाने को तैयार रहते है! किसी भी सत्र के जितने चाहने वाले उतना ही काम अधिक हो जाता है, जिमीदारी अधिक हो जाती है! बात अगर सलमान की करें तो क्या कहना ही है! सलमान अक्सर अपनी फिल्मों से पाने ही बनाये रिकॉर्ड को तोड़ते है! लेकिन  आज हम आपको सलमान खान से जुडी एक ऐसी खबर से रूबरू करवाने जा रहे है, जिसे पढ़कर आप भी हैरानी में पड़ जायेंगें!

आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने प्यार किया और किसी दूसरे अभिनेता को यह रास नहीं आया और उस अभिनेत्री को सरेआम थप्पड़ मार दिया! हम बात कर रहे है, मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बारे में जिनको अभिनेता सलमान खान ने सभी के सामने तमाचा मार दिया था!

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कैटरीना कैफ जन्म 16 जुलाई 1984 को हुआ था! कैटरीना ने अपने फिल्म केरियर की शुरुआत फिल्म बूम से की जो फ्लॉप रही और उसके बाद सभी काम देने से हिचकने लगे थे! फिर सलमान खान ने उनकी मदद की और मैंने प्यार क्यों किया फिल्म में दोनों साथ नजर आए! उसके बाद वे एक दूसरे को पसंद करने लगे और बात तो उनकी शादी तक भी पहुंच गई है! लेकिन कैटरीना अपने बढ़िया चलते कैरियर के चलते इन्होंने इससे मना कर दिया!

फन्ने खां का पहला गाना हुआ रिलीज, ऐश्वर्या ने बरसाया ऐसे कहर: विडियो

आपको बता दें, कि सलमान खान को एक बार एक कॉफ़ी शॉप में कटरीना कैफ के साथ देखा गया! वहां के प्रत्येक्षदर्शियों ने बताया, कि सलमान और कटरीना आराम से बात कर रहे थे, लेकिन अचानक ही सलमान कटरीना से जोर-जोर से बात करने लगे! गुस्से में लाल सलमान ने देखते ही देखते कैटरीना को सभी के सामने थप्पड़ मार दिया! कटरीना उस समय वहाँ से चुपचाप उठकर चली गयी!

Back to top button