एक बार फिर सलमान और सनी देओल एक साथ परदे पर आएंगे नज़र

साल 1996 में आई फिल्म ‘जीत’ में सलमान खान और सनी देओल की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी. हालाँकि दोनों के फिल्म में किरदार एक-दूसरे से बिल्कुल लग थे. इस एक्शन-रोमांस ड्रामा फिल्म में ट्रैंगल लव स्टोरी बताई गयी.एक बार फिर सलमान और सनी देओल एक साथ परदे पर आएंगे नज़र

जिसमें जहाँ सलमान खान का किरदार काफी सिंपल था तो वहीँ सनी देओल अपने उसी दबंग किरदार में नज़र आये थे. इसके बाद साल 2008 में आई फिल्म ‘हीरोज’ में सलमान-सनी एक साथ परदे पर नज़र आये. तब से इनके प्रशंसकों को दोनों स्टार्स के साथ आने का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है. पर एक बार ये दोनों स्टार्स एक ही परदे पर नज़र आएंगे.

दरअसल सलमान खान फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में एक कैमियो किरदार में नज़र आएंगे. खबर के मुताबिक सलमान खान की मोस्ट वेटड फिल्म ‘रेस 3’ की रिलीज़ के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जायेगा. जहाँ सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज़ हो होगी तो वहीँ, ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ 13 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी. इस फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र तीनों बाप बेटों की जबरदस्त जुगलबंदी देखने मिलेगी. फिल्म के पिछले पार्ट से थोड़ा अलग तड़का इस फिल्म में देखने मिलेगा पर फिल्म के सभी किरदार वही होंगे.

Back to top button