अभी अभी: कासगंज में सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, पायलट की सूझबूझ से नहीं हुआ बड़ा हादसा…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को कासगंज पहुंचे। यहां उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक से हड़कंप मच गया। दरअसल, जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए हैलीपैड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर नहीं उतर सका क्योंकि हैलीपैड मानक से छोटी जगह पर बना दिया गया था। कासगंज डीएम आरपी सिंह की लापरवाही के कारण हैलीपैड मानक अनुरूप से छोटा बना। पायलट ने हैलीपैड में हैलीकॉप्टर उतारने से मना कर दिया जिसके बाद एक खेत में उतारा गया।

हैलीपैड सुरक्षा मुख्यालय ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक को देखते हुए जांच के दिए आदेश दिए है। बता दें कि मुख्यमंत्री के हेलीपैड के लिए डीएम जगह तय करते हैं औऱ उनके द्वारा तय की गई जगह में PWD द्वारा हैलीपैड का निर्माण कराया जाता है। सीएम की सुरक्षा में चूक का मामला लखनऊ में पंचम तल से लेकर सुरक्षा मुख्यालय और डीजीपी मुख्यालय में हड़कंप मच गया।

तूफान पीड़ितों से की मुलाकात

बड़ी खबर: रोडरेज केस से 30 साल बाद नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत

रविवार को कासगंज में आए तूफान के कारण मरने वाले लोगों के परिजनों से सहायता एवं सांत्वना देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले में पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री यहां फरौली गांव में पीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें चेक देंगे। इसके अलावा कलेक्ट्रेट में प्रशासनिक और पुलिस कामकाज की समीक्षा करेंगे। वे दिल्ली से हेलीकॉप्टर से सीधे जिले में पहुंचे।
मालूम हो कि रविवार की देर रात आए तूफान में 6 लोगों की मौत हो गई थी, इसमें 14 लोग घायल भी हुए थे।

 

 
 
  •  
     

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बनारस पहुंचे अब्बास अंसारी, पिता मुख्तार अंसारी की जेल में सुरक्षा को लेकर दिया बड़ा बयान

वाराणसी में मंगलवार को बसपा के मंडल कार्यकर्ता