मैदान के अंदर सचिन ही मेरे हीरो: विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैदान के अंदर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अपना हीरो बताया है. विराट ने बेंगलुरु में दूसरी पीढ़ी की ऑडी RS5 COUPE कार लांच करने के बाद इसका खुलासा किया.

भारतीय कप्तान ने कहा, ‘मैदान में मेरे पसंदीदा हीरो सचिन तेंदुलकर ही हैं. मुझे उनसे काफी प्रेरणा मिली है. मैदान से बाहर भी मेरे बहुत प्रेरणादायी हैं.’ दुनिया भर में-वास्तव में मैं उन लोगों का बहुत आदर करता हूं जो अपने जीवन में बहुत बड़े काम कर रहे हैं. बहुत पैसा कमा रहे हैं किंतु वे धर्मार्थ कार्यों के बारे में भी सोचते हैं और अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा ऐसे कामों में लगाते हैं.’

एजेंसी के मुताबिक विराट ने नई ऑडी RS5 को लांच करने के बाद मुस्कुराते हुए कहा, ‘मैं इसे (ऑडी RS5 COUPE) अभी डीलरशिप से ले रहा हूं.’ नई ऑडी RS5 COUPE की कीमत 1.10 करोड़ रुपये है और यह पूरे भारत में ऑडी की सभी डीलरशिप्स पर उपलब्ध है. 

लक्जरी कारों की अपनी पसंद के बारे में विराट ने कहा, ‘मैं दोनों तरह की लक्जरी कारों-सिडान और एसयूवी- का बड़ा फैन हूं. मैं कहां जा रहा हूं और क्या मौका है, इस पर निर्भर करता है कि मैं कौन सी कार लेकर जाऊंगा. रोजाना के सफर के लिए मैं एसयूवी में जाना पसंद करता हूं. अन्य मौकों पर मैं सिडान को तरजीह देता हूं. बेशक मुझे लक्जरी कारें पसंद हैं.’

लगातार दूसरी बार ‘विजडन लीडिंग क्रिकेट ऑफ द ईयर’ चुने गए कोहली

आपको बता दें कि इस समय विराट कोहली आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं और पहले ही मैच में उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है.

गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 176 रन बनाए और कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 177 रनों का टारगेट दिया. जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 18.5 ओवर में ही 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल करते हुए धमाकेदार जीत दर्ज कर ली.

Loading...

Check Also

क्रिकेट के इतिहास में दर्ज हुआ सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक ओवर में बने 43 रन: वीडियो

क्रिकेट को अनिश्चित्ताओं का खेल माना जाता हैं, जहां कब क्या हो जाए कुछ कहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com