Roz Dhan App : पैसे बनाने वाला जादुई चिराग, यहाँ जानें नियमित लाखों कमाने का तरीका

जी हाँ. आप को यह जान कर बेहद आश्चर्य होगा कि आज की डिजिटल दुनिया में बहुत कम शारीरिक मेहनत करके भी बहुत सारा धन कमाया जा सकता है. बस थोडा सा सामान्य ज्ञान भी हमारे लिए पर्याप्त है.

Loading...

आज हम आपको एक ऐसे ही  Android App के बारे में बताने वाले हैं, जिससे आप घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं. अगर आप बेरोजगार है तो mobile के जरिये आप कुछ पैसे कमा सकते है. आज है ऐसे ही एक एप्लीकेशन के बारे में जानेंगे जिससे आप घर बैठे अपने mobile से पैसे कमा सकते है.

यहाँ Roz Dhan App क्या है, इससे install कैसे करे और इससे पैसे कैसे कमाए यह विस्तार में बताया गया है.

 

तो चलिए जानते हैं RozDhan एप्लीकेशन के बारे में.

Roz Dhan क्या है ?

RozDhan एक फ्री earning एप्लीकेशन है, जिसको आप इस्तेमाल करके पैसे कमा सकते हैं, इस एप्प से पैसे कमाने के आपको बहोत से options मिलेंगे, जैसे की आप अगर रोज़ इस एप्लीकेशन को ओपन करेंगे तो आपको उसके points मिलेंगे, इसमें जो  Articles और  Video दिखाए जातें हैं, आप उनको अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करके पॉइंट कमा सकते हैं, और आप इस एप्प को अपने दोस्तों के को Refer करके भी पैसे कमा सकते हैं.

RozDhan App से पैसे कैसे मिलेंगे?

RozDhan से आपको डायरेक्ट आपके PayTm वॉलेट पर पैसे मिलजायँगे, आपको जो पॉइंट्स मिलेंगे उनको आप पैसो में बदल सकता हियँ, इसका ये मतलब नहीं है की अगर अपने 1000 पॉइंट्स कमा लिए तो आपको 1000 रुपया मिल जायेंगे, नहीं आपको हम बता दें की 250 coins मतलब 1 रुपये. अब आप सोच रहे होंगे की इतना काम क्यू? तो हम आपको बता दें की जब आप कोई चीज़े Rozdhan एप्प में शेयर करेंगे तो आपको बहोत सारे पॉइंट्स भी मिलते हैं, जिनको आप पैसे में कन्वर्ट कर सकते हैं.

क्या करना होगा Rozdhan एप्प से पैसे कमाने के लिए?

Rozdhan एप्प से पैसे कमाने के लिए, आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है, बस आप हम जो निचे स्टेप्स को बताने वाले हैं, आपको उनको फॉलो करना है, और फिर आप पैसे कमा सकते हैं.

Step 1:- आपको सबसे पहले Rozdhan एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा…

एप डाउनलोड करने के लिए  यहाँ क्लिक करें.

Step 2:- एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद, ओपन करें, और अपनी भाषा चुने, जिस भाषा में आप एप्लीकेशन को चलना चाहते हैं, वो भाषा चुने. और मांगी जा रही परमिशन्स को सेलेक्ट कर दें.

Step 3:- परमिशन्स देने के बाद अब आपको आपके मोबाइल नंबर से एप्प में sign up करना है, मतलब अकाउंट बनाना है. अपने मोबाइल नंबर से अकाउंट बनाये साथ में रेफरल कोड – 06UJIP (Referral Code – 06UJIP) डालें और आगे बढ़ें. 

Step 4:- एप्प में अकाउंट बनाने के बाद आपको रोज 25 पॉइंट्स मिलेंगे जब भी आप एप्प को ओपन करेंगे, यद् रहे एक दिन में एक बार, हालाँकि आप एप्प में दिए गए और भी फीचर्स से और भी पॉइंट्स कमा सकते हैं. आपको आपकी प्रोफाइल कम्पलीट करने के भी पॉइंट्स मिलते हैं.

यह भी पढ़ें – जानिए क्या है अजीब मामला, एक छोटे से कीड़े के कारण रुकीं कई ट्रेनें

आप एप्लीकेशन को अपने फ्रेंड्स के साथ, शेयर करके भी पॉइंट्स कमा सकते हैं, इसके लिए आपको जहाँ पर पॉइंट्स वाला ऑप्शन दिया हुआ है, ऊपर कोने में, वहां पर क्लिक करना होगा, और फिर आपको एक कोड मिलेगा जो आप अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करके उनको बोल सकते हैं की वो एप्प को इनस्टॉल करें, और  invite code डालें, तो उनको और आपको दोनों को 25-25 पॉइंट्स मिलेंगे. जैसे की अगर आप निचे दिया गया कोड कॉपी करेंगे, तो आपको भी 25 पॉइंट्स मिलेंगे, निचे दिए कोड को कॉपी करें, और अपने invite code डालें वाले ऑप्शन ये 6-digits का कोड एंटर कर दें.

यह भी पढ़ें – जिम करते समय इस लड़की के शरीर से निकलने लगता है खून, डॉक्टर भी हैरान….. पढ़िए पूरा माजरा

Roz Dhan App kya hai इस गाइड में हमने देखा की Roz Dhan एक ऐसा एप है जिससे आप रोजाना पैसे कमा सकते है. सिर्फ एप को ओपन करके, या आर्टिकल शेयर कर के आप आसानी से coins प्राप्त कर सकते है और यह coins अगले दिन पैसो में बदल जायेंगे. (२५० coins = 1 Rs.).

Roz Dhan App अभी डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें – Download Roz Dhan App

25 रुपये अपने खाते में तुरंत पाने के लिए Referral Code – 06UJIP प्रयोग करें .

 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *