2019 वर्ल्ड कप में रोहित की जगह मिल सकता है इस ख़तरनाक ओपनर खिलाड़ी को टीम में मौका

भारत में क्रिकेट को बहुत अधिक पसंद किया जाता है लोग क्रिकेट के मैच को ऐसे देखते है जैसे उनका कोई युद्ध हो. मैच के हर एक पल को लोग बहुत ही करीब और दिल्लगी से देखते है और खुद को उससे जोड़े रहते है. भारत अगर किसी भी मैच में अगर भारत जीत जाए तो देश में त्यौहार जैसा महौल हो जात है आधी रात भी लोग पटाखे छुडाते है,  नाचते है, मिठाई बाटते है. और अगर कही मैच हार गए तो पूछिए नहीं लोगों का हाल बुरा हो जाता है. हर तरफ ऐसा लगता है जैसे मातम का माहौल हो. मैच कि हार में लोग पागलों की तरह भी व्यवहार करने लगते है!.2019 वर्ल्ड कप में रोहित की जगह  मिल सकता है इस ख़तरनाक ओपनर खिलाड़ी को टीम में मौका

इन दिनों IPL चल रहा है, जो क्रिकेट प्रेमियों के लिए किसी त्यौहार कम नहीं है! ये प्रेमी क्रिकेट से जुडी हर खबर से रूबरू रहना चाहते है! जब से IPL की शुरुआत हुयी है! तब से कोई न कोई खबर ऐसी आती है! जो की हम चौका देती, जैसा की हम सभी जानते है की इस बार के आईपीएल में उप कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है  इस फॉर्म को देखते हुए साफ लग रहा है कि वह भारतीय टीम से बाहर का रास्ता देख सकते है।

IPL: पंजाब का जबरदस्त खिलाड़ी हो सकता है IPL से बाहर, जानिए क्यों?

जैसा की हम लोगो नेआईपीएल क्रिकेट मैच में देखा होगा की रोहित शर्मा ने इस बार कुछ अच्छा नहीं खेला वही भारतीय टीम के चयनकर्ता 2019 वर्ल्ड कप के लिए एक अच्छी टीम खोज रहे है ,भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता लगातार ओपनिंग जोड़ी के लिए कुछ नामों पर चर्चा कर रहे है। क्योंकि जिस तरह रोहित शर्मा IPL बल्लेबाजी कर रहे हैं उसे लग रहे हैं कि वह टीम से बाहर हो सकते हैं।

वही आपको बताते चले की इस दिग्गज खिलाडी की जगह दूसरे खिलाडी को जगह मिल सकती है, सूत्रों की माने तो इस नए खिलाडी ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है ,आपको बता दे की हम जिस क्रिकेटर की बात कर रहे है वो और कोई नहीं बल्कि अंबाती रायडू  है ,जिन्होंने आईपीएल में इस बार नया रिकार्ड बनाया है !

Back to top button