रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अपडेट आई सामने

कलर्स टीवी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन पिछले काफी वक्त से चर्चा बटोर रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट हर नए दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। अब सोशल मीडिया पर KK13 से जुड़ी अपडेट सामने आई है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को लेकर अब तक टीवी के कई पॉपुलर स्टार्स के शामिल होने की खबर सुनने को मिल चुकी है। हालांकि, कुछ सेलेब्स ने शो में अपनी एंट्री की अफवाह पर चुप्पी तोड़ते हुए फैंस को सच बताया।

फेवरेट्स के लिए परेशान फैंस

खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर सबसे ज्यादा ध्यान बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स खींच रहे हैं। बीबी 16 में कुछ कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। इनकी पॉपुलैरिटी शो खत्म होते-होते इतनी बढ़ गई कि अब फैंस अपने फेवरेट्स को एक बार फिर देखना चाहते हैं और लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

ये बिग बॉस कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर

खतरों के खिलाड़ी 13 में बिग बॉस 16 से शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा के शामिल होने की खबरें आ चुकी है। अब इस लिस्ट में कुछ और पॉपुलर स्टार्स के नाम शामिल हो गए हैं। हालांकि, शो के मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है।

KK13 की लिस्ट

रियलिटी शोज से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले एक पेज ने इंस्टाग्राम पर अपडेट शेयर की है। जानकारी के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 13 में बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के अलावा मोहसिन खान, मुनव्वर फारुकी, सुरभि ज्योति, उल्का गुप्ता, सुरभि चंदाना, अंजलि अरोड़ा, नकुल मेहता, धीरज धूपर, शरद मल्होत्रा, इरिका फर्नांडिस, दिशा परमार, प्रिंस नरूला, आसिम रियाज, उर्फी जावेद और सनाया ईरानी का नाम शामिल है।

इन सेलेब्स ने शो को किया इंकार

खतरों के खिलाड़ी 13 से नाम जुड़ने के बाद कई सेलेब्स ने मीडिया में आकर खबरों का खंडन किया। इन सेलेब्स ने जानकारी दी कि वो रोहित शेट्टी के शो में शामिल नहीं हो रहे हैं, क्योंकि वे अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इनमें प्रियंका चाहर चौधरी, उल्का गुप्ता, सुंबुल तौकीर खान और उर्फी जावेद का नाम शामिल है।

Back to top button