लंदन में डिनर डेट पर दिखे रोहित-रितिका, कोहली-अनुष्का

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर है, जहां वह टेस्ट सीरीज खेलेगी. इससे पहले दोनों टीमों के बीच वनडे और टी-20 सीरीज खेली गई. टेस्ट सीरीज की शुरुआत 1 अगस्त से होगी. भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया. हालांकि वह वनडे सीरीज में जीत हासिल नहीं कर सकी. टीम के खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज से पहले ब्रेक मिल गया है. इससे कई खिलाड़ी अपनी परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. इस सिलसिले में कप्तान कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ और रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ डिनर पर गए.लंदन में डिनर डेट पर दिखे रोहित-रितिका, कोहली-अनुष्का

दरअसल कोहली और रोहित ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. कोहली ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडस पर एक फोटो ट्वीट की, जिसमें वो अनुष्का के साथ बैठे हैं. उन्होंने इस फोटो के लिए कैप्शन लिखा, ”मील विथ द बेस्टेस्ट.” अनुष्का इंग्लैंड दौरे पर कोहली के साथ गईं हैं. वो वनडे सीरीज के दौरान स्टेडियम में भी मैच का लुत्फ लेते देखीं गईं थीं.

दूसरी ओर रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो रितिका के साथ डिनर के लिए लंदन के मशहूर रेस्टोरेंट ‘हक्कासन माय फेयर’ में बैठे हैं. रोहित की इस फोटो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इसके साथ ही 1500 से ज्यादा लोगों ने इस प्रतिक्रिया दी है. 

View this post on Instagram

Date night with my ❤️

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

बता दें कि टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच बर्मिंघम में खेला जायेगा. इस सीरीज में कुल 5 मुकाबले खेले जाने हैं. आखिरी टेस्ट मैच लंदन में खेला जायेगा. इससे पहले दोनों टीमों के बीच टी-20 सीरीज खेली गई, जिसमें भारत ने 2-1 से जीत हासिल की. इसके बाद वनडे सीरीज में टीम इंडिया को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा.

Back to top button