RJD ने CM नीतीश से कहा-वापस आ जाइये, तो JDU ने दिया करारा जवाब

- in बिहार, राज्य

 पटना । राजद के बड़बोले नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने बड़ा बयान देते हुए सीएम नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा है कि वो सेक्यूलर लीडर हैं और अब हमारी सलाह है कि वो फिर गठबंधन में वापस आ जाएं। राजनीति में कुछ भी असंभव नहीं होता। गैर भाजपा दल एकजुट हो रहे हैं एेसे में नीतीश कुमार को भी आपसी वैमनस्य भुलाकर वापस आ जाना चाहिए।

RJD ने CM नीतीश से कहा-वापस आ जाइये, तो JDU ने दिया करारा जवाबरघुवंश ने कहा कि बड़ा भाई-छोटा भाई में वाद-विवाद होता रहता है और साथ मिले फिर साथ छोड़ा फिर आ सकते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लोभ लालच की वजह से भाजपा के साथ चले गए थे। छोटे-भाई-बड़े भाई बिछड़ गए थे, अब फिर मिल जाएंगे।

इसपर जदयू नेता जय कुमार सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि रघुवंश के बयान को कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है। जब हम गठबंधन में थे तो गठबंधन को तोड़ने का प्रयास करते रहे और अब जब हम गठबंधन में नहीं तो जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। रघुवंश जी क्या बोलते हैं उन्हें खुद भी पता नहीं होता। उन्हें पहले अपने खुद के बयान को देखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हम एनडीए का हिस्सा हैं और रहेंगे। एेसे न्यौता देने वालों को पहले खुद के भीतर झांकना चाहिए कि क्या किया  था बड़े भाई-छोटे भाई को जुदा करने के लिए? अब एेसे बोल निकल रहे हैं। ये सब फिजूल की बाते हैं। हमलोग ध्यान नहीं देते हैं।

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों