बिहार MLA बीमा भारती के बेटे की मौत पर, तेजस्‍वी ने उठाए कानून-व्‍यवस्‍था पर सवाल

पटना। बिहार में जदयू विधायक बीमा भारती तथा बहुबली माने जाने वाले अवधेश मंडल के पुत्र दीपक का शव शुक्रवार को संदिग्‍ध परिस्थितियों में मिलने के बाद हड़कम्‍प मच गया है। बीमा भारती बिहार में पूर्णिया के रूपौली की विधायक हैं। घटना के बाद शोक व्‍यक्‍त करने वालों का तांता लगा है। दूसरी ओर विपक्ष ने इसे लेकर बिहार की कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़े किए हैं। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा है कि बिहार में कानून का शासन नहीं रहा।बिहार MLA बीमा भारती के बेटे की मौत पर, तेजस्‍वी ने उठाए कानून-व्‍यवस्‍था पर सवाल

विदित हो कि शुक्रवार की सुबह पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल के पास रेल ट्रैक पर एक युवक का शव मिला, जिसकी पहचान जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक के रूप में हुई। दीपक ने बीती रात दो दोसतों के साथ उनके घर पर पाटर्ह की थी। उसके बाद से वह गायब था। घटना के बाद बीमा भारती रोते हुए लगताार यही रट लगाए हुए हैं कि उसके बेटे को मार डाला गया है।

बीमा भारती से मिले मुख्‍यमंत्री

घटना के बाद मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने बीमा भारती से मिलकर उन्‍हें सांत्‍वना दी। राज्‍य के कई मंत्री व विधायक भी बीमा भारती को सांत्‍वाना देने पहुंचे। जदयू प्रवक्‍ता नीरज कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी होगा, उसे बख्‍शा नहीं जाएगा।

राजनीति भी गरमाई, तेजस्‍वी बोले- कानून व्‍यवस्‍था बदहाल

इधर, घटना के बाद सियासत भी गरमा गई है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने घटना को लेकर ट्वीट किया है। घटना पर दुख प्रकट करते हुए उन्‍होंने लिखा है कि बिहार की कानून व्‍यवस्‍था बदहाल है।  राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने घटना को दुखद बताते हुए कहा कि यह कानून व्‍यवस्‍था की बदतर हालत का एक और नमूना है। जो सरकार ब्रजेश ठाकुर जैसों को सम्‍मानित करे, उसके राज में ऐसा ही होता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रत्य़ाशियों की घोषणा से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह – कौशिक

रायपुर 21 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष