अभी अभी : दमदार बैटरी साथ भारत में लॉन्च हुआ Oppo A3s, जानिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

- in गैजेट

नई दिल्ली : भारत में अपना फ्लैगशिप फोन Oppo Find X के लॉन्च किए जाने के एक दिन बाद ही कंपनी ने अपना बजट स्मार्टफोन Oppo A3s पेश कर दिया। कहा जा रहा है कि यह Oppo का ऐसा पहला बजट स्मार्टफोन है जो ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ रहा है। इसके अलावा इसका नॉच डिस्प्ले भी इसे खास बनाता है। 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Oppo A3s में 6.2 इंच का ‘सुपर फुल स्क्रीन’ डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन में 1.8GHz ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और 2जीबी की रैम दी गई है। इसमें 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Oppo A3s ड्यूल स्मार्टफोन को सपॉर्ट करता है लेकिन अगर आप इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आप एक ही सिम का इस्तेमाल कर सकेंगे। 

कंपनी ने Oppo A3s की कीमत 10,990 रुपये रखी है। यह फोन केवल एक स्टोरेज वेरियंट के साथ आता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को रेड और डार्क पर्पल कलर में पेश किया है। आज 15 जुलाई से यह फोन मार्केट में ऑनलाइन और ऑफलाइन मिलना शुरू हो जाएगा। Oppo A3s फ्लिपकार्ट, ऐमजॉन और पेटीएम जैसे सभी बड़े ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध है। मार्केट में इस स्मार्टफोन का मुख्य मुकाबला Honor 9 Lite, Xiaomi Redmi Note 5 और Asus Zenfone Max Pro M1 जैसे स्मार्टफोन्स से होगा। 

कैमरे की बात करें तो Oppo A3s में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है। फ्रंट में इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है जो AI Beauty Technology 2.0 को सपॉर्ट करता है। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड कलर ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 पर रन करता है और इसमें 4230mAh की दमदार बैटरी दी गई है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला: अब मोबाइल कनेक्शन के लिए जरूरी नहीं आधार

सुप्रीम कोर्ट ने आधार कार्ड की वैधता को