अभी-अभी: अफगानिस्तान में तालिबान के हमले में 15 सुरक्षाकर्मियों की मौत

पश्चिम अफगानिस्तान स्थित फराह प्रांत में तालिबान के लड़ाकों और सुरक्षाकर्मियों के बीच संघर्ष जारी है। एक अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि तालिबान लड़ाकों द्वारा किए गए हमले में कम से कम 15 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो चुकी है।  फराह प्रांत के प्रमुख फरेह बख्तावर ने बताया कि बाला बुलुक जिले में तालिबानी हमले में सेना के सात कमांडो और पुलिस के 9 कर्मी की जान चली गई है। 

 

अभी-अभी: अफगानिस्तान में तालिबान के हमले में 15 सुरक्षाकर्मियों की मौतफरेह के मुताबिक तीन सुरक्षाकर्मी लापता हो गए हैं। हमारी टीम उनकी तलाश कर रही है। हम उम्मीद करते हैं कि वो दुश्मनों के कब्जें में नहीं है और जल्द ही हमारे साथ होंगे। उन्होंने बताया कि इस संघर्ष में तालिबानी लड़ाकों को माकूल जवाब दिया जा रहा है, अब तक 30 उग्रवादियों को मार गिराया जा रहा है। 

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता जनरल दावलत वजीरी ने भी इस हमले की पुष्टि की है। लेकिन उनके मुताबिक शहीद हुए सैनिकों की संख्या चार है और 2 सैनिक घायल हुए हैं। तालिबानी संगठन ने इस हमले का जिम्मेदारी ली है। प्रवक्ता जबीहुल्लाह मुझैत ने दावा किया है कि यह हमला हमने किया है। 

सम्बंधित समाचार

You may also like

अपने जीन्स में मौजूद कैंसर के खतरे से अनजान हैं 80 फीसदी लोग

दुनिया भर में कैंसर के मामलों में तेजी