इस मशहूर गायिका का सनसनी खेज खुलासा, 14 साल की उम्र में बनाए थे संबंध

- in मनोरंजन

पॉप गायिका रीटा ओरा ने एक सनसनी खुलासा किया है। रीटा का कहना है कि 14 साल की उम्र में उनके पुरूष मित्र ने उनके साथ यौन संबंध बनाए थे, जिसकी उम्र उनसे लगभग दोगुनी थी। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि वह इसे दुष्कर्म नहीं कहेंगी, क्योंकि जो कुछ भी हुआ, उनकी मर्जी से हुआ, लेकिन इन सब बातों के बारे में सोचने-समझने की दृष्टि से तब वह बहुत परिपक्व नहीं थीं, क्योंकि उनकी उम्र बहुत छोटी थी।

14 साल की उम्र में एक ल़डकी में जितनी समझ होनी चाहिए, उनकी समझ उतनी ही थी। वेबसाइट “फीमेलफस्र्ट डॉट कॉ डॉट यूके” की रपट के मुताबिक, रीटा ने बताया कि जब वह लंदन के सिल्विया यंग थिएटर स्कूल में नाटयकला की छात्रा थी तो उनकी दोस्ती एक 26 साल के युवक से थी। रीटा ने कहा, “तब मेरी उम्र केवल 14 वर्ष थी और वह मेरा पहला प्रेम प्रसंग था। उस युवक की आयु लगभग 26 साल थी।

B’DAY SPL : जब इस सुपरस्टार ने अपनी शानदार एक्टिंग से जीत लिया था सबका दिल

मैं यह नहीं कहूंगी कि मैंने इस दौरान यातना झेली, क्योंकि मैं स्वयं ऎसा चाहती थी। मैं यह भी नहीं कहूंगी कि मुझे जबरदस्ती ऎसा करने के लिए मजबूर किया गया।” उन्होंने कहा, “मुझे उस युवक से मिलने वाली तरजीह तब अच्छी लगती थी और मैं अपने आप को सेक्सी महसूस करती थी। वह मेरी बातें भी सुनता था। लेकिन आज मुझे लगता है कि वह मेरी बातें सुनता था, क्योंकि वह मेरे साथ यौन संबंध बनाना चाहता था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के