B’DAY SPL : जब इस सुपरस्टार ने अपनी शानदार एक्टिंग से जीत लिया था सबका दिल

- in मनोरंजन

फिल्म ‘रांझणा’ के जरिए लाइमलाइट में आने वाले अभिनेता धनुष आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहें हैं. धनुष का जन्म 28 जुलाई 1983 को तमिलनाडु में हुआ था. धनुष का असली नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा हैं.

धनुष दिखने में बेहद सरल हैं लेकिन उन्होंने अपने करियर में खूब नाम भी कमाया है. धनुष ने साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत के बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी. आपको बता दें ऐश्वर्या मशहूर फिल्म डायरेक्टर हैं और इसके साथ ही वो मशहूर डांसर और सिंगर भी हैं. ऐश्वर्या अपने पति धनुष से उम्र में कुछ साल बड़ी हैं.

धनुष ने अपने जीवन में काफी ज्यादा संघर्ष किया हैं. धनुष के पिता मिल वर्कर थे. धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने फिल्मों की ओर रुख किया और उन्होंने मेहनत करके प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की फील्ड में अपना नाम कमा लिया. आज के समय में धनुष का पूरा ही परिवार फ़िल्मी लाइन से जुड़ा हैं. धनुष के भाई सेल्वाराजन ने ही उन्हें एक्टिंग करने के लिए प्रेरित किया था और आज नतीजा ये है कि धनुष दुनियाभर में फेमस हैं.

धनुष और रजनीकांत दोनों के ही परिवार दक्षिण भारत के प्रभावशाली परिवार में से एक है. धनुष की बहन और ऐश्वर्या काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थी और इसी वजह से धनुष और ऐश्वर्या में भी करीबियां बढ़ गई. धीरे-धीरे दोनों के प्यार की अफवाहे उड़ने लगी जिसके बाद इनके परिवार ने इन अफवाहों पर विराम लगाने की कोशिश की और दोनों की शादी करवा दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो