Republic Day ऑफर: भारी छूट पर मिल रहा है Redmi का यह स्मार्टफ़ोन, जानें टॉप ऑफर्स

Flipkart Republic Day sale का आज तीसरा दिन है और इसपर आज कई शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। आज के दिन जहां स्मार्टफोन्स के अलावा टीवी और साउंड बार्स पर भी अच्छे डिस्काउंट मिल रहे हैं। इसके अलावा फैशन प्रोडक्ट्स खासतौर पर बच्चों के कपड़ों और लैपटॉप्स पर भी अच्छी डील्स ऑफर की जा रही हैं। मोबाइल स्टोरेज ऑप्शन्स के अलावा दूसरी एसेसरीज पर भी ऑफर दिए जा रहे हैं।

आज जहां Flipkart Republic Day Sale में Vivo Z1 Pro 5 हजार के डिस्काउंट के साथ 10,990 रुपए में मिल रहा है वहीं Redmi 8A सिर्फ 5,999 रुपए में मिल रहा है। Realme Pro 11,999 रुपए में उपलब्ध है। Realme XT को आप 14,999 रुपए में खरीद सकते हैं। लैपटॉप्स की बात करें तो बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स पर 45 प्रतिशत की छूट दी जा रही है वहीं गेमिंग लैपटॉप्स 49,000 रुपए में उपलब्ध है।

साउंड बार्स की बात करें तो boAt, MarQ और दूसरे ब्रांड्स के साउंड सिस्टम्स को 3,999 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। जबकि स्मार्ट टीवी के मामले में Motorola का 4K Android 9 टीवी 29,999 रुपए में उपलब्ध है। इसके अल्वा Mi Android TV की रेंज 11,999 रुपए से शुरू हो रही है।

यह भी पढ़ें: Republic Day 2020: कोई नहीं भूल पाएगा 7 जवानों की वो शहादत, जब 85 फीट खड़ी पहाड़ी चढ़कर..

स्टोरेज ऑप्शन्स की बाद करें ते पैन ड्राइव्स और मेमोरी कार्ड्स महज 229 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं जबकि मैन्स ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स को 299 रुपए की शुरुआती कीमत से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा मोबाइल फोन की दूसरी एसेससरीज, होम अप्लायंसेस और किचन प्रोडक्ट्स पर भी आफर्स मिल रहे हैं।

फैशन की बात करें तो लेडिज फैशन में भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जबकि बच्चों की कपड़ों पर भी अच्छी डील्स मिल रही हैं। शादियों के लिहाज से बच्चों के एथनिक वीयर्स को 60 प्रतिशत के साथ 10 प्रतिशत के अतिरिक्त डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है।

Back to top button