शर्मनाक: मेट्रो में प्राइवेट पार्ट निकालकर युवती से चिपका युवक, विरोध करने पर दिया ये जवाब…

बेंगलुरु से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आयी है। यहां मेट्रो में सवार एक 27 वर्षीय युवक ने बेर्शमी की सारी हदें पार करते हुए पेंट की जिप खोली और आगे खड़ी युवती से चिपक गया, युवती पीछे मुड़ी तो उसने देखा कि युवक की जिप खुली थी और उसका प्राइवेट पार्ट बाहर निकला था। बस फिर क्या था बिना देर लगाए युवती ने शोर मचा दिया जिससे वहां मौजूद यात्रियों ने युवक की जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।

प्राइवेट कंपनी में काम करती है युवती

युवती बेल्लनडूर की एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। वह शाम लगभग 5 बजकर 15 मिनट पर राजाजीनगर स्टेशन से मेट्रो में सवार हुई थी। उसे बानाशंकरी जाना था। मेट्रो में भीड़ होने के कारण वह खड़ी थी। लगभग 15 मिनट के बाद ट्रेन ़ मैजेस्टिक स्टेशन पहुंचने वाली थी।

विरोध करने पर बोला

एक युवक उसके ठीक पीछे खड़ा था। कुछ देर बाद युवक उससे चिपकने लगा। युवती को कुछ अजीब लगा। उसने युवक को चेतावनी देकर पीछे हटने को कहा। युवक ने कहा की मेट्रो में भीड़ है कहीं और जगह नहीं है इसलिए वह वहीं खड़ा होगा।

युवती ने पलटकर देखा तो हैरान रह गई

थोड़ी देर बाद युवती को कुछ गड़बड़ी लगी। वह पीछे घूमी तो देखा कि युवक की पैंट की जिप खुली थी और उसका प्राइवेट पार्ट बाहर निकला था। युवती ने शोर मचाया तो यात्रियों ने युवक को पड़कर पीटा। इसके बाद युवक को जयानगर थाने में पुलिस को सौंप दिया।

सिरसी का कहने वाला है आरोपी

प्रकाश राज बयान जब से मोदी जी के खिलाफ बोलना शुरू किया, तब बॉलीवुड से नहीं मिली फिल्में

पुलिस ने बताया कि युवक दक्षिण बेंगलुरु-उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसी का कहने वाला है। उसका नाम बी हेगड़े है और वह एक प्राइवेट फर्म में ऑडिटर है। 30 वर्षीय युवती की तरफ से युवक के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके युवक को जेल भेज दिया है

 
Back to top button