Reliance Jio का अनोखा ऑफर, कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट खाओ सब कुछ फ्री में पाओ

रिलायंस जियो अपने दो साल होने पूरे होने के मौके पर ग्राहकों ने लिए खास तोहफा लेकर आया है. जियो अपने यूजर्स को पांच रूपये की चॉकलेट के साथ एक जीबी डेटा फ्री में दे रहा है. इसके लिए आपको कुछ विशेष नहीं करना होगा. बस किसी शॉप पर जाकर कम से कम पांच रुपये की कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट चॉकलेट खरीदनी होगी. चॉकलेट के रैपर पर छपे बारकोड को माय जीओ एप में जाकर स्‍कैन करना होगा. इसके बाद आपको एक जीबी डेटा घर बैठे मिल जाएगा.

इंडियन एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, जियो इस समय अपनी दूसरी एनिवर्सरी मना रहा है. जियो अपने यूजर्स को 5 रुपए की चॉकलेट के साथ 1GB डेटा फ्री दे रहा है. फ्री डेटा पाने के लिए आपको कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट का खाली पैकेट चाहिए. फ्री डेटा डेयरी मिल्क क्रैकल, डेयरी मिल्क रोस्ट बादाम, डेयरी मिल्क फ्रूट एंड नट और डेयरी मिल्क लिकेबल्स के साथ दिया जा रहा है. मुफ्त डेटा के अलावा Reliance Jio ने यूजर को दूसरे जियो सब्सक्राइबर को यह मुफ्त डेटा ट्रांसफर करने की सुविधा भी दी है. यह ऑफर 30 सितंबर 2018 तक वैध है. इसके अलावा आपके फोन पर MyJio ऐप होना चाहिए.

इस तरह से पाएं फ्री डेटा

माय जियो ऐप को खोलते ही मेन स्क्रीन पर आपको फ्री डेटा ऑफर का बैनर दिखेगा. आप जैसे ही ऐप की स्क्रीन पर दिख रहे बैनर पर क्लिक करेंगे तो वो पेज खुलेगा, जिस पर Participate Now का बटन दिखेगा. इसके बाद डेयरी मिल्क के खाली पैकेट का बारकोड स्कैन करना होगा. इसके बाद आपको एक जीबी डेटा मिलेगा. जियो ने इसके साथ और ऑफर दिया है. एक्टिव सब्सक्राइबर चाहें तो मिले डेटा को खुद इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर किसी दूसरे को भी ट्रांसफर कर सकते हैं. बारकोड स्‍कैन करने के बाद डेटा मायजियो अकाउंट में 7 से 8 दिनों में आएगा. इसके अलावा हर जियो अकाउंट से सिर्फ एक रैपर की मदद से मुफ्त डेटा पाया जा सकता है.

Back to top button