Home > गैजेट > रिलायंस ने ग्राहकों को दिया होली बोनांजा, एक साल तक देखें सभी टीवी चैनल बिल्कुल मुफ्त

रिलायंस ने ग्राहकों को दिया होली बोनांजा, एक साल तक देखें सभी टीवी चैनल बिल्कुल मुफ्त

होली के शुभ अवसर पर अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस बिग टीवी की तरफ से dth उपभोक्ताओं को एक बड़ा बोनांजा ऑफर दिया गया है जिसके बाद इस ऑफर का लाभ सभी जरूर उठाना चाहेंगे. बता दें की इस ऑफर के अंतर्गत आप लगातार एक साल तक रिलायंस बिग टीवी पर आने वाले किसी भी चैनल को फ्री में देख सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको जरुरत है ये जानने की आखिर इस सेवा को शुरू कैसे किया जाए. तो आईये आपको बताते हैं की रिलायंस द्वारा दिए गए इस ऑफर का लाभ आप किस प्रकार से उठा सकते हैं.

रिलायंस ने ग्राहकों को दिया होली बोनांजा, एक साल तक देखें सभी टीवी चैनल बिल्कुल मुफ्तजाने क्या है रिलायंस की इस स्कीम में ख़ास

बता दें की अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस डायरेक्ट तो होम सेवा के तहत रिलायंस इंडिया के डिजिटलकरण के तहत एक सरहनीय कदम उठाते हुए होली के शुभ अवसर पर ये घोषणा की है की ये अपने सभी अन्य ग्राहकों को रिलायंस डिजिटल टीवी खरीदने पर उन्हें 500 चैनलों की फ्री सेवा करीबन पांच सालों तक और सभी पैड चैनलों की मुफ्त सेवा पूरे एक साल तक देंगे. तो है ना वाकई में एक होली बोनांजा ऑफर. आपको बता दें की जो भी ग्रहक इस सेवा का लाभ उठाना चाहते हैं वो रिलायंस बिग टीवी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर अपने लिए एक रिलायंस डायरेक्ट तो होम dth उपकरण की प्री बुकिंग करवाकर इस सेवा का लाभ घर बैठे उठा सकते हैं. रिलायंस ने बहुत दिनों के बाद अपने ग्राहकों के लिए कोई ख़ास सेवा उपलब्ध करवाई है जिसके बाद करीबन सभी लोग जिनके घर में dth सेवा लगी भी है वो भी इसका लाभ उठाने को बेताब हैं. बता दें की रिलायंस की इस सेवा के बाद बाकी के dth कंपनियों के भट्टी बैठने उम्मीद है जैसे की टाटा स्काई और एयरटेल क्यूंकि इन dth सर्विसों पर तक उपभोक्ताओं को कोई ख़ास सुविधा नहीं मिल पायी है.

कैसे उठाएं इस स्कीम का लाभ

रिलायंस डिजिटल सर्विस ने अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए इस नयी स्कीम को लांच किया है. इसके तहत उपभोक्ताओं को रिलायंस डिजिटल टीवी खरीदने के लिए सबसे पहले इसके ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर 499 रूपये की पेमेंट करके प्री बुकिंग करानी होगी और उसके बाद ही ग्राहक को 500 चैनल का मुफ्त लाभ और पैड चैनलों की मुफ्त सेवा एक सालों तक मिल सकती है. बता दें की इसके बाद ग्राहकों को सिर्फ 1500 की भुगतान करनी होती है जिसके अंतर्गत उन्हें सभी चैनलों की मुफ्त सेवा प्राप्त होगी. इसके बाद जब इस स्कीम का समयकाल समाप्त होजायेगा तो ग्राहकों को सिर्फ तीन सौ का भुगतान करके सभी चैनलों की सेवा प्राप्त हो सकती है. रिलायंस डिजिटल की इस सेवा ने इंडिया में dth कंपनियों के लिए के बड़ा कॉम्पीटीसन खड़ा कर दिया जिसके चपेट में सभी dth कंपनी आगयी है. अभी तक किसी भी dth उपभोक्ताओं को ऐसी कोई स्कीम आज तक नहीं मिली थी इसलिए रिलायंस की इस अनोखे स्कीम की वजह से सभी dth उपभोक्ता खासा सचेत होगये हैं की कहीं रिलायंस बिग टीवी की वजह से उनके ग्राहकों की संख्या कम ना होजाए. वैसे आगर रिलायंस ऐसी स्कीम दे रही हैं तो इसके साथ जाने में कोई नुकसान नहीं है.

Loading...

Check Also

भारतीय बाजार में दमदार ऑफर और फीचर्स के साथ शुरू हुई APPLE IPAD PRO की बिक्री

भारतीय बाजार में दमदार ऑफर और फीचर्स के साथ शुरू हुई APPLE IPAD PRO की बिक्री

Apple ने अपने पिछले दिनों लॉन्च किए गए Apple iPad Pro (2018) की बिक्री भारत …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com