बिहार: रिलायंस कर्मी की गोली मार कर हत्या

वर्तमान में मामूली बातो पर हत्या करना बदमाशो के लिए आम बात हो गयी है, ज्यादातर शहरी क्षेत्रो में बदमाशो द्वारा पिस्टल का उपयोग किया जाता है, जिससे वो सामान्य लोगो पर दिनदहाड़े गोलियाँ चला देते है. ये पिस्टल ज्यादातर अवैध होती है. ऐसा ही एक मामला बिहार के मोतिहार से सामने आया है, जिसमे बदमाशों ने शनिवार की देर शाम एनएच 104 स्थित नरहरपकड़ी पुल के पास रिलायंस कर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक का नाम  दीपक कुमार है, जिसकी उम्र 35 बताई गई है. दीपक जमुई का रहने वाला है. रिलायंस

इसे भी पढ़े: रहस्यमयी हालात में प्रेमिका के घर में मिला प्रेमी का शव

उल्लेखनीय है कि दीपक रिलायंस कम्पनी में काम करता था, दीपक का अपने ही सहकर्मी से किसी कारण से विवाद था, वह कंपनी के काम को निबटाने के बाद देर शाम पकड़ीदयाल से चकिया स्थित अपने डेरा पर अपने साथियों के साथ बाइक से लौट रहा था, तभी रास्ते में तीन बाइक पर सवार छह अपराधी बनरझूला (चकिया) की तरफ से आए उन्होंने दीपक की बाइक रुकवाकर सर में गोली मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. दीपक की बाइक भी पुलिस के कब्जे में है.

पुलिस के मुताबिक यह मामला आपसी अनबन के कारण हुआ है. जिसमे रिलायंस के गार्ड की भूमिका सामने आ रही है, इसको लेकर पुलिस अपने स्तर से पड़ताल में जुट गयी है.

Back to top button