रहस्यमयी हालात में प्रेमिका के घर में मिला प्रेमी का शव

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के ग्राम कोर्रा सादात में बीती रात प्रेमिका के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में लगभग 24 वर्षीय एक युवक का शव मिला. मृतक की बहन ने प्रेमिका पर हत्या करने का आरोप लगाया. मृतक के परिजनों ने प्रेमिका सुनीता के खिलाफ तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.रहस्यमयी हालात

जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर जिले के कोर्रा सादात निवासी आशू का गांव की ही एक महिला से पिछले छह साल से प्रेम प्रसंग था. वह महिला तीन बच्चों की मां है. इस बारे में पूरे गांव को जानकारी है. आशू जब छोटा था तभी उसके माता-पिता का देहांत हो चुका है. उसके पास डेढ़ बीघा खेती है. लेकिन आशू बाहर जाकर नौकरी करके कमाता था.

बताया जा रहा है कि वह जितना भी कमाकर लाता था, अपनी प्रेमिका को दे देता था, घरवालों ने काफी विरोध किया, लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ा. वह प्रेमिका पर इस कदर फिदा था कि उसने शादी के लिए आए कई रिश्तों को भी ठुकरा दिया. इसी बीच छह महीने से वह कमाने के लिए बाहर नहीं गया था. उसके पास सारा पैसा खत्म हो गया.

इसे भी पढ़े: छात्रा के साथ दुष्‍कर्म के आरोप में जैन मुनि शांतिसागर को किया गया गिरफ्तार

पैसा खत्म होने के बाद प्रेमिका उससे पीछा छुड़ाने लगी, लेकिन प्रेमिका के प्यार में पागल आशू उसके बिना एक पल नहीं रह पाता था. बीती रात जब वह अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा तभी उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक की बहन गीता ने बताया कि उसके भाई की हत्या सुनीता ने कराई है, क्योंकि भाई के शरीर में चोटों के निशान मिले हैं.

मृतक की बहन ने बताया कि जब सुनीता से पूछा गया तो उसने बताया कि सांप ने काट लिया है, जिससे उसके भाई की मौत हो गई है. लेकिन गीता का कहना है कि सुनीता ने अपने अन्य साथियों के साथ हत्या को अंजाम दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हकीकत सामने आ जाएगी. मृतक के परिजनों ने थाने में सुनीता के खिलाफ तहरीर दी है.

Back to top button