अब तक 308 कमसिन लड़कियों से फरमा चुके हैं इश्क : ‘संजू’ में उजागर होंगे राज – यहाँ देखें विडीयो

मुंबई : कहते हैं सभी को सबकुछ नहीं मिलता. पर अपने संजू बाबा पर यह बात लागू नहीं होती. इनके समय में संजय दत्त का उनकी हीरोइनों से नाम जुड़ना आम बात बन गई थी. संजय दत्त की पर्सनैलिटी और लुक इतना आकर्षक था कि उन पर दिल हारना कोई बड़ी बात नहीं थी और यही इसलिए कहा जा रहा है कि संजय अपने जीवन में 308 लड़कियों से इश्क फरमा चुके हैं.

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी जितनी रंगीन थी, उतनी ही सुर्खियों में बनी रहती थी. राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की इसी रोचक कहानी से पर्दा उठाया जाएगा.

hot sexy heroins with sanjay dutt

संजू बाबा के जीवन की रोचक बातों से उठेगा पर्दा –
राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की इसी रोचक कहानी से पर्दा उठाया जाएगा और इसके अलावा दर्शकों को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से रूबरू करवाया जाएगा. संजय दत्त एक इंटरव्यू में खुद इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वह एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन कभी पकड़े नहीं गए. यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

सजंय दत्त की भूमिका में होंगे रणबीर कपूर-
बता दें, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मच अवेटिड फिल्म ‘संजू’ को लेकर उनके फैन्स बेहद एक्साइटेड हैं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर, सजंय दत्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग के वक्त कई बार रणबीर की तस्वीरें वायरल हुई हैं जिनमें वह हूबहू संजय दत्त बने नजर आए थे. जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुक्ता और भी बढ़ गई है.

परेश रावल निभाएंगे सुनील दत्त की भूमिका-
हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा उन तमाम किरदारों का भी खुलासा हो चुका है, जिसमें परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, विकी कौशल, सोनम कपूर, जिम सरभ और करिश्मा तन्ना का नाम मुख्य रूप से शामिल है. बता दें, सुनील दत्त संजय दत्त के पिता थे. आज भले ही वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में बसी हुई हैं. अब खबर यह है कि फिल्म ‘संजू’ में उनकी भूमिका का परेश रावल निभाएंगे.

यह भी पढ़ें – संभोग के बाद पुरुष अपनी पार्टनर से क्यों बनाते हैं दूरी, जानिये इसकी वजह

संजय दत्त की मां की भूमिका में होंगी मनीषा कोइराला-
वहीं, संजय दत्त की मां नर्गिस दत्त की भूमिका की जिम्मेदारी मनीषा कोइराला को दी गई है. संजय दत्त को उनकी पत्नी मान्यता दत्त का साथ उस वक्त सबसे ज्यादा मिला था, जब वह जेल में थे. फिल्म ‘संजू’ में मान्यता की भूमिका में दीया मिर्जा नजर आने वाली हैं. वहीं, संजय और टीना मुनीम बचपन के दोस्त थे और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी, लेकिन यह जोड़ी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाई थी. इस फिल्म में टीना की भूमिका में सोनम कपूर नजर आएंगी.

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button