रेखा ने खोला बड़ा राज, अमिताभ नहीं बल्कि इस शख्स के इश्क में आज भी पागल हैं, खुद कुबूला…

बॉलीवुड के में कई अभिनेत्रियाँ ऐसी हैं जिनको उनका सच्चा प्यार कभी नहीं मिल पाया. रेखा भी उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनको लेकर हमेशा उत्सुकता बनी रही कि आखिर वो किस से प्यार करती हैं किस से उन्होंने शादी की और किस के नाम का सिंदूर वो लगाती हैं. हालंकि कभी भी इन बातों का जवाब रेखा ने खुद नहीं दिया लेकिन मीडिया ने उनके इन राजों को लेकर कई ख़बरें चलाई हैं. आज एक टेलीविज़न प्लेटफार्म पर एक शो के दौरान रेखा ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वो किस्से प्यार करती हैं और उनका दिल किसके लिए धड़कता है.

रेखा ने खुला बड़ा राज, अमिताभ नहीं बल्कि इस शख्स के इश्क में आज भी पागल हैं, खुद कुबूला...

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

जी हाँ मौका था शनिवार और रविवार रात को सोनी टीवी पर आने वाले कार्यक्रम ‘सुपर डांसर 2’ में रेखा ने अपने दिल की कई सारी वो बातें शेयर की हैं जो अब तक कभी सामने नहीं आई थी और ना ही किसी को भी इन बातों के बारे में मालूम था रेखा ने बताया कि जब वो छोटी थीं तभी उनकी माँ ने उनसे कहा था कि बॉम्बे जाओ और काम करो, उस वक्त तो में इतनी छोटी थी कि में अपनी माँ से यह तक नहीं पूछ पाई कि अकेली वहां कैसे काम करूंगी.

Video: हेट स्टोरी 4 में उर्वशी ने तो हद ही कर दिया, तोड़ दिया बोल्डनेस का सारे रिकॉर्ड, देखकर भूल जायेंगे…

रेखा ने इस शो के दौरान इस बात को क़ुबूल किया कि उनको बच्चों के बहुत प्यार है और साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके भी दो बच्चे थे एक बेटा और एक बेटी लेकिन आज वो दोनों इस दुनिया में नहीं हैं. रेखा कई बार अपने आपको अकेला महसूस करती हैं लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि  ‘सुपर डांसर 2’ के सेट पर आकर वे बहुत खुश हैं और जो प्यार उन्हें बच्चों से मिला है वो आजतक उन्हें कभी नहीं मिला है और इस प्यार को वो कभी भी नहीं भूल पाएंगी. इतना ही नहीं उन्होंने अपने जीवन के सबसे अहम शख्स का नाम बताया जिनसे वे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं और कभी उन्हें अपनी ज़िन्दगी से जुदा नहीं कर सकती.

ऐसे में रेखा ने अपने प्यार का भी ज़िक्र करते हुए बताया कि ‘मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं, जिंदगी भर उनसे प्यार करती आई हूं, सुबह जब मैं ध्यान करती हूं और उनकी तस्वीर सामने आ जाती है और एक तरह से मुझे उनसे इश्क है…जुबां पर लाऊं उसका नाम..चलो बता देती हूं..वो नाम है लता मंगेशकर.” इतना ही नहीं रेखा ने यह भी बताया कि लता जी के जन्मदिन पर जब मैं मुंबई में उनके घर गई तो वहां बहुत सारे लोंग मौजूद थे, लताजी तभी बोलती हैं कि ‘लोग मुझे ‘सरस्वती’ मानते हैं लेकिन मैं रेखा जी को साक्षात ‘महालक्ष्मी’ मानती हूं.’ 

इस कार्यक्रम के दौरान रेखा कई बार भावुक हुईं और कई बार उनकी आँखों से आंसू भी छलके. उन्होंने ने कहा कि मुझे डांस का शौक था और मैंने फिल्मी दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए काफी मेहनत की है, इसलिए में इस सेट पर मौजूद सभी लड़कियों और पूरे देश की लड़कियों से कहना चाहती हूं कि आप लक्ष्मी बनकर इस दुनिया में आई हैं. लक्ष्मी एक ऐसा रूप है जो घर बरकत लाती है. इतना ही नहीं रेखा पानीपत की 5 साल की वैष्णवी के डांस से इतनी ज्यादा प्रभावित हो गई कि वैष्णवी के परफार्म करने के बाद रेखा ने  वैष्णवी से कहा कि मैं तुम्हारा ऑटोग्राफ लेना चाहती हूं वो भी अपनी स्टाइल में. फिर उसके बाद रेखा ने वैष्णवी के दोनों हाथों के पंजों की छाप एक सफेद कागज पर लिए और कहा कि मैं इसे अपने घर में फ्रेम करवा कर रखूंगी.

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button